Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

बदमाशों ने 10 मिनट में उखाड़ लिया SBI का ATM, कैंपर में रख हुए फरार, पूरी वारदात एटीएम पर ही लगे CCTV कैमरे में हुई कैद

REPORT TIMES 

Advertisement

नागौर जिले में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद है. बदमाश आए दिन चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना बुधवार रात हुई जहां बदमाशों ने जोधियासी गांव में एसबीआई का एक एटीएम ही उखाड़ दिया. यही नहीं बदमाश एटीएम को कैंपर गाड़ी में डालकर फरार भी हो गए. बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 24 लाख रुपए की नगदी थी. एटीएम लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कमरे में दर्ज हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

Advertisement

10 मिनट में उखाड़ ले गए ATM

Advertisement

आपको बता दें कि यह मामला कल देर रात का है. जिसके अनुसार जोधियासी गांव में कल रात्रि को कुछ बदमाश कैंपर गाड़ी में सवार होकर एसबीआई के एटीएम पहुंचे, जहां उन्होंने एटीएम से रुपए निकालने का प्रयास किया. जब एटीएम से रुपए नहीं निकले तो बदमाशों ने 10 मिनट के अंदर एटीएम को ही उखाड़ लिया और फिर उसे उठाकर बाहर खड़ी कैंपर गाड़ी में डाल दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

Advertisement

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Advertisement

यह पूरी पूरी वारदात एटीएम पर ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. सुबह जब बैंक प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली तो SBI के शाखा प्रबंधक घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, जिस पर श्रीबालाजी पुलिस मौके पर पहुंची और एसपी सुमित कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए और बारीकी से घटनास्थल की जांच पड़ताल की.साथ ही उन्होंने श्रीबालाजी थाना पुलिस को बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश भी दिए. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर बदमाशों की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं कैंपर गाड़ी के जरिए भी बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

RU में खुलेगी इंदिरा रसोई! 22 दिन से चल रहा छात्र नेताओं का धरना खत्म, कई मांगों पर सहमति

Report Times

मुस्लिम प्रभाव वाली सीटें भी भाजपा ने कैसे जीत लीं

Report Times

चिड़ावा : कलेक्टर ने किया धार्मिक स्थलों का निरीक्षण

Report Times

Leave a Comment