Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

झालावाड़ गैंगरेप केस का पुलिस ने 12 घंटे में किया खुलासा, नाबालिग निकले दोनों आरोपी, पुलिस ने बताई पूरी कहानी

REPORT TIMES 

Advertisement

हवस की भूख में इंसान किस कदर तक गिर सकता है, इसका एक उदाहरण राजस्थान के झालावाड़ जिले से सामने आया है. यहां बुधवार को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई थी. खबर थी कचरा बीनने वाली महिला से गैंगरेप की. महिला सड़क किनारे बेसुध हालत में मिली थी. जिसे अस्पताल तक पहुंचाने के लिए समय पर एंबुलेंस तक नहीं मिल सका था. जैसे-तैसे उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां होश आने पर उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई. मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी और 12 घंटे के अंदर ही दोनों आरोपियों को पकड़ा. हैरत की बात यह है कि महिला के साथ दरिंदगी करने वाली दोनों आरोपी नाबालिग हैं. गुरुवार को झालावाड़ की एसपी रिचा तोमर ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने एसआईटी का गठन कर इनाम किया था घोषित

Advertisement

झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में कचरा बीनने वाली महिला के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को डिटेन किया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की छानबीन के लिए एसआईटी का गठन किया था और आरोपियों की गिरफ्तारी पर ₹10000 का इनाम भी घोषित किया था. झालावाड़ पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घटना के महज 12 घंटे के भीतर ही मामले को सुलझाने में सफलता हासिल की है तथा वारदात को अंजाम देने वाले दो नाबालिगों को डिटेन किया गया है.

Advertisement

एमपी की पीड़िता, परिवार के साथ झावालाड़ में रहती है 

Advertisement

मामले में अधिक जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि गति 27 दिसंबर की दोपहर पीड़ित महिला को झालावाड़ के एस आर जी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां पर पुलिस को दिए गए पर्चा बयान में पीड़ित ने बताया कि वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है. फिलहाल उसके पति व परिवार के साथ डेरे में कालिसिंध नदी की पुलिया के पास झालावाड मे रहती है. महिला ने बताया कि वो कचरा बीनने का काम करती है.

Advertisement

कचरा बीनते समय ही अगवा कर ले गए थे आरोपी

Advertisement

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि  27-12-2023 को सुबह 10 बजे करीब वह अपने डेरे  से निकली थी. उसके साथ छोटे नाबालिग बच्चे भी थे जो सभी पोलिथीन बीनते-बीनते पाटन रोड़ खण्डिया होते हुए रेलवे लाइन की पुलिया के पास कपास्या कुआं की तरफ पहुंचे. वहीं पांच लड़के आए, जिसमें से एक मोटर साइकिल पर दो लड़के बैठे थे, जिन्होंने अचानक सभी को घेर लिया, जिस पर मोटरसाइकिल पर पर सवार एक लड़के ने हरे रंग की शर्ट पहन रखी थी दूसरे ने काले रंग की पेंट पहन रखी थी, उन दोनो ने उसको जबरदस्ती पकड़ कर बाइक पर बिठा लिया और वहां से करीब 3-4 किलोमीटर दूर ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने बताया कि दोनों लड़को ने मुंह ढक रखा था. इस घटना के बाद वह बेहोश हो गई थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसको वही छोडकर मोटरसाईकल से भाग गए. जिसके बाद उसने पति को फोन किया. बाद में उसको कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए आधुनिक संसाधनों का इस्तेमाल किया और लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद मामले में दो नाबालिग को चिन्हित किया गया और उनको डिटेन कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है तथा अन्य लोगों की घटना में संलिप्त को लेकर भी छानबीन की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शादी की तैयारियों के बीच बेटे रणबीर कपूर संग नीतू कपूर ने शेयर की खास फोटो, ‘समधन’ सोनी राजदान ने किया कमेंट

Report Times

पालिकाध्यक्ष सुमित्रा सैनी ने की रंधावा और डोटासरा से मुलाकात, क्षेत्र के राजनैतिक परिदृश्य की दी जानकारी

Report Times

सौर ऊर्जा के लिए खूब बन रही योजनाएं, फिर भी जागरूक नहीं कर पा रहीं एजेंसियां, जानिए इसकी वजह

Report Times

Leave a Comment