Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में कल कैबिनेट विस्तार की तैयारी, तीसरी बार दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम भजन लाल; हाईकमान से करेंगे चर्चा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में कैबिनेट विस्तार पर जारी सस्पेंस अब समाप्त होने वाला है. राजस्थान में कल यानी की 30 दिसंबर को कैबिनेट विस्तार की तैयारी है. राजभवन में मंत्रियों के शपथ ग्रहण की तैयारी शुरू कर दी गई है. कैबिनेट विस्तार से पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा तीसरी बार दिल्ली के रवाना हो गए हैं. राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा शुक्रवार को शाम करीब 4.30 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए. जहां वो पार्टी हाईकमान के साथ मंत्रिमंडल गठन पर चर्चा करेंगे.

Advertisement

Advertisement

शनिवार को 3.30 बजे शपथ ग्रहण

Advertisement

राजस्थान में पिछले 14 दिन से मंत्रिमंडल गठन पर सस्पेंस जारी था. जो अब समाप्त होने जा रहा है. मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख सामने आ गई है. भजनलाल कैबिनेट का गठन शनिवार 30 दिसंबर को होने जा रहा है और राजभवन में दोपहर 3.30 बजे मंत्रियों का शपथ ग्रहण होगा.  मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान में मंत्रिमंडल गठन से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात भी करेंगे. हालांकि वो अभी विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. माना जा रहा है कि दिल्ली से लौटने के बाद वो राज्यपाल से मुलाकात कर मंत्रियों की लिस्ट उन्हें सौंपेंगे.

Advertisement

15 को सीएम ने ली थी शपथ

Advertisement

बता दें कि जीत के बाद बीजेपी आलाकमान ने 12 दिसंबर को सांगानेर से पहली बार विधायक बने भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री घोषित किया था। इसके बाद 15 दिसंबर को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पद व गोपनीयता की शपथ ली थी, लेकिन दो बार दिल्ली जाने के बाद भी मंत्रिमंडल में देरी पर सवाल उठ रहे थे। लेकिन, अब तस्वीर हो गई है कि राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा?

Advertisement
Advertisement

Related posts

सचिन पायलट को अंदेशा- गुलाम नबी आजाद की राह पर जाएंगे अशोक गहलोत; PM की तारीफ का जिक्र

Report Times

नहर के पास बिखरे शव, पलटी ट्रेन से जान बचाकर भागते लोग… पाकिस्तान ट्रेन हादसे के बाद दिखा ये खौफनाक मंजर

Report Times

करंट लगने से युवक की मौत

Report Times

Leave a Comment