Report Times
latestOtherकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

ट्रांसपोर्टर की औकात पूछने वाले DM नपे, माफी भी नहीं आई काम, 24 घंटे में ही तबादला

REPORT TIMES 

Advertisement

मध्य प्रदेश के शाजापुर में ड्राइवर से उसकी औकात पूछने वाले जिला कलेक्टर किशोर कन्याल पर आखिरकार गाज गिर ही गई. खुद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इस मामले में संज्ञान लिया और उन्हें पद से हटा दिया है. उन्हें पद से हटाने के साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि वह खुद गरीब के बेटे हैं और इस सरकार गरीबों की है. इस सरकार में सभी का सम्मान होना चाहिए. इसी के साथ उन्होंने राज्य के बाकी अधिकारियों को भी अपनी भाषा पर संयम रखने का निर्देश दिया है. किशोर कन्याल को पद से हटाने के बाद मध्य प्रदेश सरकार ऋजु बाफना को को कलेक्टर बनाया गया है. बता दें कि दो दिनों तक चली ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के दौरान शाजापुर में कलेक्टर किशोर कन्याल ने एक ट्रक चालक को हड़काया था. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था. इस वीडियो में कलेक्टर किशोर कन्याल ड्राइवर के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे थे. वह सीधे तौर पर ड्राइवर से पूछ रहे थे कि उसकी औकात क्या है. जबकि ट्रक चालक अपनी मांगों के समर्थन में हड़ताल और धरना प्रदर्शन करने पर अड़े हुए थे.

Advertisement

Advertisement

हड़ताल खत्म होते हुए एक्शन

Advertisement

अब केंद्र सरकार के आश्वासन के बाद भले ही ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल खत्म हो चुकी है. देश भर में ट्रकों के पहिए फिर से सड़कों पर दौड़ने लगे हैं, लेकिन कलेक्टर के इस दुर्व्यवहार का मामला थमता नजर नहीं आ रहा. मामला तूल पकड़ने पर खुद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को सामने आना पड़ा. उन्होंने कलेक्टर को पद से हटाते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों की है और प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से चल रही है. इसमें सबका प्रयास और सबका विकास शामिल है.

Advertisement

कलेक्टर ने मांगी थी माफी

Advertisement

हालांकि वीडियो वायरल होने और सरकार द्वारा संज्ञान लेने के बाद कलेक्टर किशोर कन्याल ने सफाई भी दी थी. उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि ट्रक ऑपरेटरों के साथ हो रही मीटिंग के बीच यह व्यक्ति बार बार उठकर किसी भी हद तक जाने की बातें कर रहा था. इसलिए उन्होंने उसे शांत करने के लिए थोड़े तीखे अंदाज में बोल दिया था. कलेक्टर ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बदलवाने जा रहे हैं 2000 रुपये का नोट तो मान लें आरबीआई गवर्नर की सलाह, नहीं होगी टेंशन

Report Times

राजस्थान में सबसे अधिक 10 मंत्री OBC समुदाय से , जानिए किस जाति से कितने मंत्री बने

Report Times

चिड़ावा : कुएं के शिवालय में वीर हनुमान संग ऊंचाई पर विराजे हैं ओंकार

Report Times

Leave a Comment