Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

लूटी थी ज्वेलरी, महिला को घसीटा…अब पुलिस ने लुटेरों की निकाली परेड

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान पुलिस एक्शन में है. सूबे में शासन बदलने के साथ ही पुलिस के तेवर भी बदले-बदले नजर आ रहे हैं. अपराधियों में पुलिस का इकबाल बुलंद करने के लिए राजस्थान पुलिस कड़े एक्शन ले रही है. जयपुर में महिला को घसीट कर मंगलसूत्र लूटने वाले अपराधियों को पुलिस ने ना सिर्फ गिरफ्तार किया है बल्कि उसका परेड भी निकाला. पुलिस ने लूटपाट करने वाले वसीम कुरैशी, संजय चौहान और सुरेंद्र सिंह की परेड निकाली है. चित्रकूट CI कविता शर्मा की मौजूदगी में बदमाशों की परेड निकाली गई. राजस्थान में नई सरकार बनने के बाद यूपी की तर्ज पर जहां बुलडोजर एक्शन लिया जा रहा है वहीं अपराधियों के खिलाफ भी पुलिस सख्त है. बीजेपी राज में पुलिस नए अवतार में दिख रही है.

Advertisement

Advertisement

महिला को घसीट कर मंगलसूत्र छीना था

Advertisement

दरअसल पिछले सप्ताह जयपुर में एक बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर गली में अपनी छोटी नातिन को घुमा रही थी. इस दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग महिला का मंगलसूत्र लूट लिया. महिला ने बचाव का प्रयास किया तो लुटेरों ने महिला को सड़क पर पटक दिया और फिर उन्हें घसीटा और मंगलसूत्र खींच कर फरार हो गए. लूट की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. लूट की इस वीडियो को जिसने देखा वो बदमाशों के होसले देख हैरान रह गया.

Advertisement

पुलिस के लिए बन गया था ये केस चैलेंज

Advertisement

चित्रकूट थाना इलाके के E ब्लॉक में हुई यह वारदात पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज बन गया था.राजधानी में हुए इस वारदात के बाद पुलिस पर भी लगातार सवाल उठ रहे थे इसके बाद पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बदमाशों को पकड़ने के लिए स्पेशल पुलिस टीम बनाई. इसके बाद पुलिस ने एमडी रोड के रहने वाले वसीम कुरैशी, जवाहर नगर निवासी सुरेंद्र सिंह और करणी विहार निवासी संजय चौहान को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक एक दर्जन से ज्यादा स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शुभम ने सीए बन किया नाम रोशन

Report Times

प्रदेश के सबसे ऊंचें तिरंगे की सौगात से पहले बवाल, ऊंचाईया चढ़ा रोष…! काम रुका तो पानी की टंकी पर चढ़े कांग्रेसी

Report Times

इलाज करवाने आया था आरोपी, डॉक्टर की कर दी हत्या, हड़ताल पर मेडिकल छात्र

Report Times

Leave a Comment