Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहरियाणा

गोगामेड़ी मर्डर केसः राजस्थान-हरियाणा में 31 जगह NIA की छापेमारी , पिलानी से लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने तेज कर दी है. इसी मामले की छानबीन में बुधवार को राजस्थान और हरियाणा के 31 जगहों पर एनआईए ने छापेमारी की. इस दौरान झूंझुनू के पिलानी से एनआईए ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक बदमाश अशोक मेहवाल को गिरफ्तार किया है. उसके पास से कई हथियार भी जब्त हुए हैं. अशोक मेघवाल गोगामेड़ी मर्डरकेस का मुख्य संदिग्ध बताया जा रहा है. फिलहाल एनआईए टीम उससे पूछताछ कर रही है.

Advertisement

टोंक में लेडी डॉन पूजा सैनी के घर पर भी पहुंची थी टीम

Advertisement

मालूम हो कि एनआईए ने बुधवार को चर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में हरियाणा और राजस्थान में कई जगहों पर छापेमारी की. एनआईए टीम इस मामले में शूटरों को हथियार देने के मामले में गिरफ्तार लेडी डॉन पूजा सैनी के घर भी पहुंची. टोंक जिले के अलीगढ़ कस्बे में स्थित पूजा सैनी के घर पर बुधवार सुबह को NIA की टीम पंहुची, जहां लगभग 4 घंटे पूजा सैनी के परिजनों से पूछताछ की.

Advertisement

Advertisement

गोगामेड़ी मर्डर केस में 9 बदमाशों की गिरफ्तारी

Advertisement

बुधवार को हुई अशोक मेघवाल की गिरफ्तारी से इस हत्या मामले में अभी तक गिरफ्तार बदमाशों की संख्या 9 हो गई है. बताते चले कि 5 दिसंबर को जयपुर में गोगामेड़ी के श्याम नगर स्थित आवास पर दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में गोगामेड़ी सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. जबकि एक ने बाद में दम तोड़ दिया.

Advertisement

हथियार, मोबाइल सहित कई डिजिटल उपकरण किए जब्त

Advertisement

दरअसल एनआईए ने बुधवार को राजस्थान और पड़ोसी राज्य हरियाणा में आरोपी व्यक्तियों और कई संदिग्धों के घरों सहित कुल 31 स्थानों पर छापेमारी की. एनआईए की टीमों ने परिसर की व्यापक तलाशी ली और बड़ी संख्या में पिस्तौल, गोला-बारूद, मोबाइल फोन, सिम कार्ड और डीवीआर आदि सहित डिजिटल उपकरणों के साथ-साथ वित्तीय लेनदेन से संबंधित आपत्तिजनक दस्तावेज भी जब्त किए.

Advertisement

रोहित गोदारा के कांटेक्ट में था अशोक मेघवाल

Advertisement

एनआईए की ओर से जारी प्रेस नोट के अुसार गोगामेड़ी मर्डर केस का एक प्रमुख संदिग्ध अशोक कुमार (अशोक मेघवाल) को गिरफ्तार किया गया. झुंझुनू स्थित उसके ठिकाने से कई हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी की गई. पूछताछ में उसकी संदिग्ध भूमिका उजागर हुई और मामले में आरोपी कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथ उनके संबंध का भी पता चला, जिसने कथित तौर पर दो शूटरों को गोगामेड़ी की हत्या के लिए प्रेरित किया था.

Advertisement

9 दिसंबर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार हुए थे शूटर रोहित और नितिन

Advertisement

बताते चले कि गोगामेड़ी मर्डर केस में राजस्थान पुलिस ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम की मदद से 9 दिसंबर 2023 को चंडीगढ़ से शूटर रोहित राठौड़, नितिन फौजी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार आरोपियों और संदिग्धों से लगातार पूछताछ के बाद मामले में हरियाणा और राजस्थान के आपराधिक गिरोह के सदस्यों की संलिप्तता का पता चला.

Advertisement

अशोक मेघवाल के घर से 8 हथियार जब्त, 22 हथियारों की डिलीवरी कबूली

Advertisement

इधर झुंझुनू से मिली जानकारी के अनुसार जिले के पिलानी थाना इलाके के झेरली गांव में एनआईए की तीन टीमों ने कार्रवाई करते हुए अशोक मेघवाल को गिरफ्तार किया है. एनआईए ने अशोक मेघवाल के कब्जे से 8 हथियार जब्त किए हैं. वहीं 22 हथियारों की डिलीवरी को लेकर जानकारी पूछताछ में मिली है. एनआईए की टीम अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि अशोक मेघवाल ने हथियार किसको सप्लाई किए हैं. पूछताछ में सामने आया कि अशोक मेघवाल गैंगस्टर रोहित गोदारा के संपर्क में था और बीती रात को ही झेरली गांव आया था. करीब 10 घंटे तक एनआईए की तीन टीमों ने कार्रवाई की.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM मोदी ने देश की संपत्ति अडानी को दे दी, लोगों का छीन रहे रोजगार- प्रियंका गांधी

Report Times

झुंझुनूं : 7 नए कॉरोना पॉजिटिव

Report Times

टेंशन के बीच कनाडा के खिलाफ भारत का बड़ा एक्शन, वीजा पर लगाई रोक

Report Times

Leave a Comment