Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

कार से उतरे और बरसाने लगे डंडे… बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में कार में आए तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े एक युवक की डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. तीनो बदमाश युवक को मार कर सड़क किनारे फेंक कर भाग गए. युवक के साथ उसका एक दोस्त भी था. दोस्त के अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है. 24 साल का अफसर अली बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला था. अफसर भिवाड़ी के घटाल में एक लेबर कॉलोनी में अपने चार दोस्तों के साथ रहता था. अफसर पिछले 8 साल से भिवाड़ी में ही एक कंपनी में टेलर का काम करता था. रोजाना की तरह अफसर अपने दोस्त के साथ कंपनी से कमरे पर लंच करने आया था. वह लंच करके वापस अपने दोस्त के साथ कंपनी जा ही रहा था कि बीच रास्ते में वैगन आर कार से आए तीन लोगों ने उसे रोक लिया. तीनो युवक गाड़ी से बाहर निकले और बातें करने लगे. बातों-बातों में हाथापाई शुरू हो गई. खुद को बचाने के लिए अफसर ने हाथ में पत्थर भी उठाया लेकिन बदमाशों ने इससे पहले ही उस पर डंडे से कई वार कर दिए. तीनों बदमाशों ने अफसर को डंडे से इतनी बुरी तरह पीटा की मौके पर उसकी मौत हो गई. इस दौरान अफसर का दोस्त किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया. वापस आने पर मृतक युवक का दोस्त उसे अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

Advertisement

क्या बताया एएसपी ने?

Advertisement

भिवाड़ी के एएसपी दिलीप सैनी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 2 जनवरी की दोपहर करीब 3:30 बजे भिवाड़ी के घटाल में दो युवक लंच करने के बाद वापस कंपनी काम करने जा रहे थे. इस दौरान सड़क पर चलते समय दोनों के सामने वैगन आर से कुछ लोग आए और साइड देने की बात को लेकर मामूली विवाद हुआ. इसके बाद कार में सवार युवक गाड़ी लेकर आगे निकल गए और कुछ ही दूरी से कार को वापस घुमाकर दोनों के सामने रोक दिया. कार से उतरकर तीनों युवक और दोनों के बीच कहा-सुनी हुई. बात हाथापाई तक पहुंच गई. अफसर ने जब हाथापाई का विरोध किया तो गाड़ी में से एक युवक डंडा निकालकर लाया और ताबड़तोड़ तरीके से उसने अफसर पर हमला कर दिया. बदमाश अफसर को सड़क किनारे फेंक कर भाग गए. इस दौरान अफसर बुरी तरह से जख्मी हो गया. बदमाशों को जाता देख अफसर का दोस्त वापस आया और उसे ऑटो से भिवाड़ी अस्पताल ले गया. वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने अफसर को मृत घोषित कर दिया. मृत अफसर के दोस्त ने मामले को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है.

Advertisement

आरोपी हुए फरार

Advertisement

एएसपी दिलीप सैनी ने आगे बताया कि जिस गाड़ी से आरोपी आए थे वो गाड़ी हरियाणा नंबर की है. यह गाड़ी घटाल में जिस परिवार के पास थी उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. इस दौरान पुलिस को पता चला कि गाड़ी चला रहा युवक घटाल का ही रहने वाला है. गाड़ी चलाने वाले युवक के साथ उसके दो साथी भी थे, तीनों फिलहाल फरार है. पुलिस तीनों आरोपियों की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अमरीका में भी भारत की तरह छापेमारी, डोनाल्केड ट्रम्प फ्लोरिडा वाले घर पर FBI की रेड

Report Times

पेंशनर के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने जारी किया नया आदेश

Report Times

चिड़ावा कॉलेज चिड़ावा में चलाया गया हस्ताक्षर अभियान

Report Times

Leave a Comment