Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पंचायत समिति में उठे कई जन मुद्दे : पानी से जुड़े मुद्दों पर हुई जोरदार बहस, विधायक बोले मेरी भी नहीं सुनते

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की स्टेशन रोड स्थित पंचायत समिति सभागार में पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक विधायक पितराम काला के मुख्य आतिथ्य और प्रधान इंद्रा डूडी की अध्यक्षता में हुई। एसडीएम बृजेश गुप्ता और तहसीलदार कमलदीप पूनिया की मौजूदगी में हुई बैठक में बिजली, पानी, चिकित्सा, स्वास्थय, शिक्षा, सहकारिता सहित विभिन्न विभागों से जुड़े हुए मुद्दों को जनप्रतिनिधियों ने जोर शोर से उठाया।
विधायक पितराम काला ने जलदाय विभाग और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों पर मनमानी करने और काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए चेतावनी दी कि अगर काम नहीं करोगे तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना। इस दौरान पंचायत समिति सदस्य अनिल रणवा ने नरहड़ में पुलिस चौकी पुनः स्थापित करने सहित अन्य मुद्दों को रखा। वहीं नरेंद्र लमोरिया ने ओजटू क्षेत्र में भेड़ों की मौत पर मुआवजा दिलाने की मांग की। इस दौरान बीडीओ रण सिंह, उप प्रधान विपिन नूनिया, भरत सिंह, राजकुमार, पंकज धनखड़, ख्यालीराम, डॉक्टर विनिता रणवा, सरपंच अनिल, संजय कुमार सहित काफी प्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

10 घरों में पानी पहुंचाने को लेकर 250 घरों को परेशान कर रहा जलदाय विभाग, नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन, जेईएन ने की समझाइश

Report Times

राजस्थान में सरकार बनाने से पहले ही एक्शन में BJP, रडार पर गहलोत के सबसे खास अधिकारी

Report Times

ऊपरी श्वसन और निचले श्वसन तंत्र के संक्रमण में क्या फर्क है? इनमें से कौन-सा इंफेक्शन है ज़्यादा ख़तरनाक?

Report Times

Leave a Comment