Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंरेलवेस्पेशलहरियाणा

पानीपत: रेलवे ट्रैक पर गर्दन रख दे दी जान, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

REPORT TIMES 

Advertisement

हरियाणा के पानीपत में एक बुजुर्ग ने रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर अपनी जान दे दी. ट्रैक पर बुजुर्ग शख्स का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बुजुर्ग शख्स के सुसाइड करने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मृत शख्स के कपड़े चेक किए तो उनके पास से 1 आधार कार्ड बरामद हुआ जिस पर एक मोबाइल नंबर मिला. पुलिस ने उसकी मदद से मृतक शख्स की पहचान की. पुलिस ने बताया कि सुसाइड करने वाला बुजुर्ग मोहम्मद हाशिम अंसारी हैं जो हाल सैनी कॉलोनी वार्ड 10 के रहने वाले हैं. हाशिम ने आत्महत्या क्यों की पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Advertisement

Advertisement

बिहार का रहने वाला था हाशिम अंसारी

Advertisement

रेलवे जांच अधिकारी जसबीर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें रात करीब 10 बजे किसी शख्स द्वारा रेलवे ट्रेक पर शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान 57 वर्षीय मोहम्मद हासिम अंसारी के रूप में हुई. वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है जो पिछले करीब 30 साल से पानीपत में फैक्ट्री में काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

Advertisement

दोपहर में खाया था खाना, नाती को दिलवाया था बिस्कुट

Advertisement

जांच अधिकारी जसबीर ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है प्राथमिक तौर पर देखने से लगता है कि शख्स ने निजी कारणों के चलते आत्महत्या की है. वहीं, मृतक के बेटे जियाउदीन ने बताया कि उनके पिता रविवार के दिन लंच के बाद अपने नाती को दुकान से बिस्किट दिलवा कर गए थे. देर शाम तक वह घर नहीं लौटे तो उन्हें लगा वह कहीं घूमने गए होंगे. रात में उन्हें रेलवे स्टेशन से पुलिस का फोन आया और पिता की सुसाइड की खबर मिली. जियाउद्दीन का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उनके पिता ने किस वजह से आत्महत्या की. मोहम्मद हाशिम अंसारी के 2 बेटे हैं. एक बेटा शादीशुदा है वहीं, दूसरा अभी कुंवारा है. पिता की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विविध संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक : “राइट टू एक्सेस टू एनर्जी” पर चर्चा

Report Times

150 वर्ष से अधिक पुराना है द्वारिकाधीश मंदिर का शिवालय

Report Times

पासपोर्ट की गलत वेरिफिकेशन करने पर दो पुलिस मुलाजिमो के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

Report Times

Leave a Comment