Report Times
latestOtherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानशुभारंभस्पेशल

विवेकानंद जयंती पर होंगे भव्य कार्यक्रम : एक शाम विवेकानंद के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम, कार सेवकों का होगा सम्मान

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा। शहर की हृदयस्थली विवेकानंद चौक में स्वामी विवेकानंद जयंती पर 12 जनवरी को भव्य कार्यक्रम होंगे। इसको लेकर सामाजिक संगठन श्री विवेकानंद मित्र परिषद की एक बैठक परिषद संरक्षक जयराम स्वामी के सानिध्य में रोहिताश्व महला की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सर्वसम्मति से 12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती धूमधाम से मानने का निर्णय लिया गया। इस दौरान राजेंद्र शर्मा राजू ने सर्दी को देखते हुए उचित व्यवस्था पर बल दिया। वहीं महेश शर्मा धन्ना, सुनील छिप्पी, हबीब खान, संजय दाधीच, पवन टेलर लाला आदि ने भी सुझाव दिए।

Advertisement

Advertisement

परिषद संरक्षक मनोज मान और महेश शर्मा धन्ना ने बताया कि बैठक में तय किया गया कि सुबह साढ़े आठ बजे ध्वजारोहण और राष्ट्रगान के तुरंत बाद विवेकानंद सर्किल स्थित मूर्ति पर माल्यार्पण और पुष्पांजलि कार्यक्रम होगा। स्वामी जी के आदर्शों पर चलने का संकल्प कार्यकर्ता और मौजूद लोग लेंगे।

Advertisement

परिषद संरक्षक संजय दाधीच और रमेश कोतवाल ने बताया कि इसी दिन शाम को एक शाम स्वामी विवेकानंद के नाम सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा। ये कार्यक्रम शाम छह बजे से साढ़े आठ बजे तक चलेगा। जिसके मुख्य अतिथि झुंझुनूं स्थित चंचलनाथ टीला पीठाधीश्वर महंत ओमनाथ महाराज होंगें। अध्यक्षता बगड़ दादूद्वारा पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर अर्जुन दास करेंगे। परिषद के सुरेश डालमिया और सुनील छिप्पी ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान देशभक्ति, संस्कृति और भगवान राम व स्वामी विवेकानंद से जुड़ी मनमोहक प्रस्तुति विभिन्न स्कूलों के माध्यम से प्रस्तुत की जाएगी। परिषद के कन्हैया लाल लाठ और रवि भारतीय ने बताया कि कार्यक्रम में अयोध्या जाने वाले कार सेवकों और श्री विवेकानंद मित्र परिषद की महिला विंग की ओर से आयोजित सिलाई प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षण लेने वाली प्रशिक्षु महिलाओं का सम्मान भी किया जाएगा। सांस्कृतिक प्रस्तुति देने वाले लोहिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेंट विवेकानंद स्कूल, नंदिनी इंटरनेशनल स्कूल और ज्ञानसिंधु पब्लिक स्कूल सहित निजी प्रस्तुति देने वाले बच्चों का भी सम्मान संतों के सानिध्य में होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान के झालावाड़ में एक और दलित युवक की हत्या, पत्थर से कुचलकर मार डाला, ग्रामीणों का शव लेने से इनकार

Report Times

सचिन पायलट का पीएम मोदी पर तीखा हमला, बोले- मोदी के कुशासन से जनता त्रस्त

Report Times

भैरोंसिंह शेखावत के जरिए BJP का राजपूतों पर निशाना! 2018 में झेलनी पड़ी थी नाराजगी, 32 सीटों पर मिली हार

Report Times

Leave a Comment