Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘लोकप्रियता का संकेत तो बाद में मिलता है, लेकिन पूत के पांव तो पालने में ही दिख जाते हैं…’ सीएम भजनलाल शर्मा की तारीफ में बोले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

REPORT TIMES 

Advertisement

इलेक्ट्रो होम्योपैथी चिकित्सा परिषद की ओर से शनिवार को राष्ट्रीय इलेक्ट्रोपैथी दिवस के मौके पर जयपुर में इलेक्ट्रोपैथी सेमिनार का आयोजन किया गया. इस सेमीनार में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा शामिल हुए. इससे पहले CM शर्मा ने विशेष विमान से जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे उपराष्ट्रपति धनखड़ की आगवानी की. कार्यक्रम में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राजस्थान के मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘लोकप्रियता का संकेत तो बाद में मिलता है, लेकिन पूत के पांव तो पालने में ही दिख जाते हैं. भजन लाल शर्मा के मुख्यमंत्री बनने से सकारात्मक प्रभाव पड़ा है, जो सबको देखने में ही अच्छा लगता है. राजस्थान के अच्छे दिन आ गए हैं.’ उपराष्ट्रपति ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, ‘मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनेगा’.

Advertisement

Advertisement

इसके बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने इलेक्ट्रो होम्योपैथी चिकित्सा परिषद को उन्हें कार्यक्रम में बुलाने पर धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, ‘चिकित्सा, सेवा का सबसे बेहतरीन रास्ता है. एलेक्ट्रोपैथी आधुनिक पद्धति की चिकित्सकीय तकनीक है. इसकी ओषधियां काफी प्रभावी हैं.’ सीएम ने आगे कहा कि ‘आज राजस्थान में इस पद्धति से हजारों मरीजों का इलाज किया जा रहा है और हमें गर्व है कि, राजस्थान देश में ऐसा पहला राज्य है जिसने इस पद्धति को मान्यता दी.’ मालूम हो कि, 2018 में राजस्थान सरकार ने विधानसभा में एल्क्ट्रोपैथी विधेयक बनाया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रामजन्मभूमि के सबूत खोद निकालने वाले बीबी लाल का निधन, केस में अहम थी उनकी स्टडी

Report Times

बीमा क्लेम के चक्कर में करावा दी पत्नी और साले की हत्या, मर्डर को दिया एक्सीडेंट का नाम

Report Times

चीन की नई चाल, भारत में गेमिंग ऐप से बच्चों को कर रहा टारगेट, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Report Times

Leave a Comment