Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को मिलेगा 2 घंटे का स्पेशल अवकाश

REPORT TIMES 

Advertisement

भगवान श्री राम की अयोध्या नगरी कुछ दिन में पूरी तरह से सजने वाली है। इस महीने की 22 तारीख को राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी। यह एक बड़ा और बेहद ही खास अवसर होने वाला है। सिर्फ देशवासियों की ही नहीं, दुनियाभर की नज़रें इस दिन अयोध्या में राम मंदिर में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर ही रहेगी। दुनियाभर की मीडिया भी इस खास अवसर को कवर करेंगी। लंबे समय से हर हिंदू को इस पल का इंतज़ार था और अब इसमें कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं। इसी खास अवसर को ध्यान में रखते हुए मॉरीशस सरकार ने एक बड़ा ऐलान किया है।

Advertisement

Advertisement
हिंदू वर्कर्स को मिलेगा 2 घंटे का स्पेशल अवकाश

Advertisement

मॉरीशस सरकार ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है। मॉरीशस के पीएम प्रविंद जुगनॉथ, जो खुद धर्म से हिंदू हैं, ने ऐलान किया है कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को 2 घंटे का स्पेशल अवकाश दिया जाएगा।

Advertisement

कर सकेंगे प्रार्थना

Advertisement

मॉरीशस में हिंदू वर्कर्स को 2 घंटे का स्पेशल अवकाश 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के आयोजन के दौरान दिया जाएगा। इससे सभी हिंदू वर्कर्स इस खास आयोजन का लाइव टेलीकास्ट देख पाएंगे और प्रार्थना में शामिल हो पाएंगे।

Advertisement

Related posts

टूर एंड ट्रेवल में मार्केटिंग के लिए स्पैन कम्युनिकेशंस को मिला एशियन लीडरशिप अवॉर्ड

Report Times

चिड़ावा : तस्वीर मेरे वार्ड की : वार्ड 02

Report Times

मोदी बातें तो वाजपेयी की तरह करते हैं लेकिन उनकी तरह बर्ताव नहीं करते: शशि थरूर

Report Times

Leave a Comment