Report Times
latestOtherअसमआरोपजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

फिर ‘भड़के’ पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, CM बिस्वा से लेकर PM मोदी तक को लिया निशाने पर

REPORT TIMES 

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ असम पुलिस की कार्रवाई को लेकर एक बार फिर भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को रोके जाने से लेकर राहुल गांधी पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होने तक के घटनाक्रम को भाजपा के इशारे पर होने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने आज के एक ताज़ा बयान में कहा है कि सीएम तो क्या पीएम तक को अधिकार नहीं हैं कि वो पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दे।जयपुर एयरपोर्ट से नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले गहलोत ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने भाजपा शासित असम राज्य में कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को रोके जाने की घटना पर नाराज़गी जताई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही यात्रा को लेकर असम में जो कुछ भी हो रहा है वो दुर्भाग्यपूर्ण है। ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ एक ऐतिहासिक यात्रा है और इसे परेशान करने की कोशिश की जा रही है। गहलोत ने कहा कि यह और भी परेशान करने वाली बात है कि कांग्रेस के खिलाफ माहौल और ये सभी हालिया घटनाएं वहां के सीएम के निर्देश पर हो रही हैं। उन्होंने कहा कि सीएम तो क्या पीएम तक को अधिकार नहीं हैं कि वो पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दे।

Advertisement

Advertisement

कई धाराओं पर एफआईआर

Advertisement

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ असम में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर हिंसा, उकसावे, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने एक एक्स पोस्ट में दी है।

Advertisement

‘इंडिया’ गठबंधन बैठक में होंगे शामिल

Advertisement
लोकसभा चुनाव को लेकर आज ‘इंडिया’ गठबंधन की नई दिल्ली में बुलाई महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी शिरकत करेंगे। इसके लिए गहलोत आज सुबह करीब 8 बजे जयपुर एयरपोर्ट से रवाना होकर दिल्ली पहुंचे। गौरतलब है कि गहलोत लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र गठित 5 सदस्यीय राष्ट्रीय गठबंधन समिति में शामिल हैं। इस समिति के संयोजक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल वासनिक को बनाया गया है। जानकारी के अनुसार इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेताओं की आज नई दिल्ली में बैठक होगी। इसमें विभिन्न राज्यों में सीट शेयरिंग सहित आगामी रणनीति पर मंथन जारी रहेगा।
Advertisement

Related posts

भीषण गर्मी में ऐसे करें चेहरे और त्वचा की देखभाल। हीट स्ट्रोक से चेहरे की त्वचा को होने वाले नुकसान से बचने के टिप्स।

Report Times

सामने भगवान पीछे हैवान! मंदिर में ताला लगाकर मुड़ा ही था…तभी बदमाशों ने पुजारी को मार दी गोली

Report Times

चिड़ावा में विवेकानन्द चौक में तिरंगा परम्परा को हुए 1100 दिन पूरे

Report Times

Leave a Comment