Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधौलपुरराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, 25-25 हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों को जंगल से दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

धौलपुर जिला पुलिस ने गुरुवार सुबह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. सरमथुरा थाना क्षेत्र के डोमई गांव के जंगलों में मुठभेड़ के दौरान 25- 25 के इनामी डकैत अजीत ठाकुर एवं कल्याण ठाकुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. मुठभेड़ में दोनों डकैत घायल हो गए जिन्हें सरमथुरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. उपचार के बाद पुलिस द्वारा पूछताछ की जाएगी. सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया कि, वांछित अपराधी और बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि, 25-25 हजार के इनामी डकैत अजीत ठाकुर और कल्याण ठाकुर करौली जिले के मडराल क्षेत्र में छिपे हुए हैं. मुखबिर की सूचना पर सैपऊ, कंचनपुर एवं सरमथुरा पुलिस थाने से टीम का गठन किया गया. कार्रवाई में साइबर सेल को भी शामिल कर डकैतों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को मंडरायल भेजा गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जैसे ही डकैतों को पकड़ने का प्रयास किया तो बाइक से दोनों डकैत फरार हो गए.

Advertisement

Advertisement

दोनों डकैतों को लगी पैर में गोली 

Advertisement

पुलिस टीम ने लगातार डकैतों का पीछा किया. डकैत पुलिस के दबाव को देख सरमथुरा थाना क्षेत्र में घुस गए जहां डोमई गांव के पास जंगलों में बाइक फिसल कर गिर गई. इस दौरान दोनों डकैतों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. डिफेंस में पुलिस ने भी बचाव करते हुए डकैतों पर गोली चलाई लेकिन दोनों डकैत जंगल में गहरे गड्ढे में गिरने से घायल हो गए. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से दोनों डकैतों को मौके से घेराबंदी कर दबोच लिया है. दोनों डकैतों के पैरों में गड्ढे में गिरने से चोट लगी है. उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. उपचार कराने के बाद दोनों डकैतों से पूछताछ की जाएगी.

Advertisement

कुख्यात डकैत मुकेश ठाकुर गैंग में थे शामिल 

Advertisement

सीओ बाबूलाल मीणा ने बताया उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस से हुए मुठभेड़ में पूर्व मारे गए डकैत मुकेश ठाकुर गैंग के अजीत ठाकुर और कल्याण ठाकुर सक्रिय सदस्य रह चुके हैं. जिनके खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, नकबजनी एवं रंगदारी जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. डकैत अजीत ठाकुर एवं कल्याण ठाकुर हार्डकोर अपराधी है. जो उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश में भी बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शेखावाटी विवि में स्टूडेंट्स का प्रदर्शन:छात्रसंघ अध्यक्ष ढ़ाका बोले- यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर शहीद भगत सिंह करें

Report Times

सचिन पायलट को लेकर कांग्रेस में संशय! क्या BJP में जाने को तैयार हैं पायलट ?

Report Times

MI vs RR, IPL 2024: मुंबई ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI

Report Times

Leave a Comment