Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपश्चिम बंगालराजनीतिस्पेशल

भारत जोड़ो न्याय यात्रा की हुई बंगाल में एंट्री, कई चुनौतियों का करना पड़ रहा सामना

REPORT TIMES 

Advertisement

राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 12वां दिन है। इसी के साथ यात्रा पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर गई है। इस दौरान यात्रा को कई प्रशासनिक चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। बंगाल में यात्रा लगभग 6 दिनों तक रहेगी। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया कि हम कूच बिहार से होकर जा रहे हैं। कूच बिहार से अलीपुरद्वार, फिर जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग, उत्तर दिनाजपुर, मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और फिर हम झारखंड में प्रवेश करेंगे। दरअसल, कूचबिहार जिले में राहुल गांधी के स्वागत के लिए बनाए गए मंच को प्रशासन ने नष्ट कर दिया है। हालांकि इसे तोड़कर प्राइवेट जगह पर वैकल्पिक मंच बनाया गया।

Advertisement

Advertisement

राहुल ने भाजपा और आरएसएस पर बोला हमला

Advertisement

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में प्रवेश के बाद कहा, ‘मैं पश्चिम बंगाल आकर खुश हूं। हम यहां आपकी बात सुनने आए हैं और आपके साथ खड़े हैं। बीजेपी-आरएसएस नफरत, हिंसा और अन्याय फैला रहे हैं। इसलिए, किसी भी तरह भारत गठबंधन एक साथ लड़ने (लोकसभा चुनाव 2024) जा रहा है।” इसी बीच असम की जोरहाट जिला पुलिस ने असम कांग्रेस प्रमुख भूपेन कुमार बोरा को उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर के मामले में नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उन्हें 31 जनवरी को पूछताछ के लिए तलब किया है।

Advertisement

हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस को बताया ‘सॉफ्ट नक्सल’

Advertisement

वहीं, गुरुवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस और राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी को सॉफ्ट नक्सल करार दिया है। इसके अलावा उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट का जिक्र करते हुए राहुल गांधी के बॉडी-डबल की भी बात कही है। उन्होंने अपने बयान में कहा, “मैं 22 साल तक कांग्रेस के साथ था। नारे बदल गए हैं। कांग्रेस के नारे अलग, सॉफ्ट हुआ करते थे। अब वे वामपंथी झुकाव वाले हो गए हैं।मैंने नहीं देखा है लेकिन मैंने रिपोर्ट देखी है। कांग्रेस के लोगों ने मुझे बताया कि राहुल गांधी आम तौर पर बस के अंदर बैठते हैं। फिर सामने कौन बैठा है जो दूर से राहुल गांधी जैसा दिखता है? यह एक अलग मुद्दा है।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM मोदी को ‘नीच’ कहने पर कांग्रेस भी AAP पर भड़की, कहा- बर्दाश्त नहीं करेगा गुजरात

Report Times

सैनिक एक्सप्रेस अब दिल्ली सराय रोहिल्ला की जगह दिल्ली कैंट तक ही जाएगी

Report Times

मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन से जुड़ा बड़ा अपडेट, 3 दिनों तक डायवर्ट रहेगा मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन का रूट

Report Times

Leave a Comment