Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपिलानीमंड्रेलाराजस्थानस्पेशल

पिलानी में पेट्रोल पंप लूटने का प्लान बनाते तीन बदमाश गिरफ्तार, तीन हुए फरार, माउजर-देसी कट्‌टे के साथ मंड्रेला पुलिस ने दबोचा

REPORT TIMES 
चिड़ावा। पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रचने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोच। पेट्रोल पम्प को निशाना बनाने के लिए साजिश रचते 6 बदमाशों के बारे में मंड्रेला पुलिस को इनपुट मिला था। पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की। दो कारों में कुल 6 बदमाश थे। पुलिस को देख आरोपी भागे। पुलिस टीम ने 3 को दबोच लिया बाकी 3 फरार हो गए। मामला मंड्रेला थाना इलाके के खुड़ानिया गांव का है। डीएसपी शिवरतन गोदारा और मंड्रेला थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया की शुक्रवार रात फोन के जरिए सूचना मिली कि खुड़ानिया गांव में महावीर प्रसाद के घर में कुछ बदमाश पिलानी में एक पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे हैं।
इस इनपुट पर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया और तुरंत रवाना किया गया। मंड्रेला से चिड़ावा रोड पर 13 किलोमीटर दूर खुड़ानिया गांव में देर रात दबिश दी। महावीर प्रसाद के मकान में कुल 6 आरोपी पेट्रोल पंप पर लूट की साजिश रच रहे थे। वे जोर- जोर से बातें कर रहे थे। मकान की घेराबंदी कर दबिश दी। पुलिस को देख 3 आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए जबकि 3 को गिरफ्तार कर लिया गया। पकडे़ गए बदमाशों में सुनील प्रजापत, सुनील उर्फ सोनू राजपूत निवासी थिरपाली बड़ी, थाना हमीरवास व अमित राजपूत निवासी लंबोर, राजगढ, चूरू के रहने वाले हैं। आरोपियों की तलाशी ली तो एक माउजर, एक देशी कट्टा व पांच राउंड कारतूस बरामद हुए। मकान के बाहर खड़ी दो कारों की तलाशी ली तो उनमें मिर्च पाउडर के पैकेट, रस्सी और टेप मिली। पुलिस फरार आरोपियों की भी तलाश कर रही है।
Advertisement

Related posts

जसप्रीत बुमराह क्या संजू सैमसन को बाहर कर सकते हैं? टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?

Report Times

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के प्रचार रथ को दिखाई हरी झंडी

Report Times

चिड़ावा : एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment