Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

कातिल देवर! भाभी को मार डाला, फिर शव ले गया अस्पताल, भाई को भी बुलाया; हैरान कर देगी वजह

REPORT TIMES 

Advertisement

कोई भी रिश्ता भरोसे पर फलता-फूलता और मजबूत बनता है. लेकिन रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. ये घटना है राजस्थान के उदयपुर की, जहां एक देवर ने अपनी ही भाभी का गला घोटकर उनकी जान ले ली. इतना ही नहीं, उसका गुनाह कहीं सामने न आ जाए, इसके लिए उसने एक कदम और ऐसा बढ़ाया जिससे किसी को उस पर शक न हो. भाभी के मर जाने के बाद वह बकायदा उसे अस्पताल ले गया और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन महिला के पति को उस पर शक हुआ और पुलिस को बताया. जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. आरोपी देवर का नाम ललित मेघवाल है. दरअसल, ललित ने अपनी भाभी को मारने के बाद अपने भाई को फोन करके कहा कि जब मैं घर आया तो भाभी की तबीयत बहुत खराब थी और उसे मैं अस्पताल लेकर आया हूं और तुम भी अस्पताल आ जाओ. जब पति अस्पताल पहुंचता है तो उसकी मौत हो जाने से शव मोर्चरी में दिया गया. मृतक महिला उदयपुर के खेमपुरा की रहने वाली थी.

Advertisement

Advertisement

कैसे हुआ शक?

Advertisement

लेकिन जब पति ने पत्नी के शव को देखा तो उसके गाल पर चोट और खून के निशान के साथ ही गले में टाइट दुपट्टा बंधा हुआ था. पति को हत्या का शक हुआ और पुलिस को सारा हाल सुना डाला. जिसके बाद घटना का खुलासा उदयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने किया और पुलिस ने हत्या के मामले में देवर ललित मेघवाल को गिरफ्तार किया और पूछताछ में देवर ने अपना जुर्म मान लिया.

Advertisement

पति और देवर में प्रेम प्रसंग

Advertisement

पुलिस के पूछताछ में एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, भाभी और देवर में प्रेम संबध था. थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले से भाभी किसी और व्यक्ति से बात करने लगी थी. ऐसे में जब देवर अपनी भाभी के घर पहुंचा तो उस समय महिला के पास दूसरे व्यक्ति का कॉल आया जिस पर देवर और भाभी के बीच झगड़ा हुआ और जब महिला ने उन दोनो के प्रेम प्रसंग की सारी जानकारी परिवार के लोगों को बताने की बात कही तो देवर ने दुपट्टे से गला घोट कर उसकी हत्या कर दी और हत्या के बाद उस पर लोगो को शक ना हो इसके कारण खुद अस्पताल ले गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अमेरिका ने चीन को लेकर दिया ये बयान

Report Times

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच घमसान खेल मुकाबला आज

Report Times

पानी-बिजली और चारे के मुद्दे पर अखिल भारतीय किसान महासभा ने मंत्री ममता भूपेश को दिया ज्ञापन

Report Times

Leave a Comment