Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

ईद पर हुआ बवाल… 8 महीने बाद निकाली दुश्मनी, नाबालिग की चाकू गोदकर हत्या

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर से चौंका देने वाली घटना सामने आई है जहां आठ महीने पहले के एक विवाद में दो लड़कों ने 16 साल के नाबालिग की चाकू मार करके हत्या कर दी. आरोपियों ने नाबालिग को बीच सड़क पर रोका फिर उसपर वार करके मौके से फरार हो गए. विवाद पटाखे की चिंगारी लगने को लेकर हुआ था. आरोपियों ने घटना को अंजाम सूरजपोल थाना क्षेत्र के आर्टिस्ट हाउस के बाहर दिया था. पुलिस ने बताया कि पटेल सर्कल निवासी साबिर और अयान ने चाकू से वार किया था. मृतक रोहन बाइक मैकेनिक था और वारदात के समय अपने घर जा रहा था. इसी बीच वह रास्ते में पान की दुकान पर रुका तभी साबिर और अयान कार में सवार होकर वहां पहुंचे और उसके सीने पर चाकू से वार कर दिया.

Advertisement

Advertisement

8 महीने पुराने विवाद पर की हत्या

Advertisement

दरअसल, विवाद 8 महीने पुराना है जहां पर एक बार कहासुनी हुई थी. 8 महीने पहले ईद के दिन पटाखे चलाने की बात को लेकर रोहित के बड़े भाई नावेद का साबिर और अयान से विवाद हुआ था. यह विवाद पटाखे की चिंगारी को लेकर हुआ था. उस दौरान भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी. इसके बाद लगातार विवाद चलता रहा. परिजनों ने बताया कि आरोपी तीन बार नावेद के साथ मारपीट कर चुके हैं. वारदात के 7 दिन पहले भी आरोपियों ने मृतक के बड़े भाई नावेद पर चाकू से हमला किया था. इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने धान मंडी थाने में मामला भी दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस पहले कार्रवाई कर लेती तो आज यह दिन देखना नहीं पड़ता.

Advertisement

आक्रोशित समाज और परिजनों ने किया प्रदर्शन

Advertisement

घटना के बाद पीड़ित लड़के के परिजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए पुलिस की कार्यवाही पर सवाल खड़े किए. उन्होंने आरोप लगाते हुए बोले कि पुलिस को रिपोर्ट देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई जिससे उनके घर का चिराग बुझ गया. बड़ी संख्या में समाज के लोग और परिजन कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की .

Advertisement
Advertisement

Related posts

एकादशी पर हुआ कल्याण प्रभु का विशेष श्रृंगार : रात में भजन संध्या हुई

Report Times

RPSC तक पहुंची जांच की आंच, सेकेंड ग्रेड पेपर लीक में आयोग सदस्य बाबूलाल कटारा समेत 3 गिरफ्तार

Report Times

महाराष्ट्र में हुआ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा, जाने किसे क्या मिला

Report Times

Leave a Comment