Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविदेशस्पेशल

विदेशी महिला पर्यटक से छेड़छाड़ करने वाला ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद बदल लिया था हुलिया

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक विदेशी महिला से ऑटो चालक द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी ट्वीट किया. मालीवाल ने सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस से अपील करते हुए कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए.दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के ट्वीट करने के बाद जयपुर पुलिस इस पूरे मामले पर हरकत में आई. पुलिस कंट्रोल रूम ने इस वीडियो की जांच शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जांच में पता चला कि वीडियो में दिख रहा इलाका जयपुर के सिंधी कैंप थाने के पास का है. उसके बाद पुलिस ने सिंधी कैंप थाना को इस वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने के लिए भेज दिया. हालांकि, अभी तक पुलिस का विदेशी महिला से संपर्क नहीं हो पाया है.

Advertisement

Advertisement

आरोपी जबरदस्ती विदेशी महिला को कर रहा था टच

Advertisement

पुलिस के अनुसार वीडियो में दिखाई दे रहा ऑटो चालक विदेशी महिला के साथ-साथ चल रहा है. उसे जबरदस्ती बार-बार टच करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो विदेशी महिला के साथ चल रहे किसी साथी ने ही बनाया है.

Advertisement

हुलिया बदल कर रह रहा था आरोपी

Advertisement

विदेशी महिला पर्यटक से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी का नाम कुलदीप सिसोदिया है. पुलिस ने उसे नोखा से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि वह नोखा में हुलिया बदल कर रह रहा था.

Advertisement

रायसर रोड से आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से उसे अपनी गिरफ्तारी का डर था. इसकी वजह से वह हुलिया बदलकर छिपा हुआ था. नोखा थाना अधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि ये युवक अपनी मूंछ कटाकर हुलिया बदल कर नोखा में रह रहा था. आरोपी को रायसर रोड के शिक्षण संस्थान से गिरफ्तार किया गया है. इस बारे में जयपुर पुलिस को सूचना दे दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

क्या कोलायत में कांग्रेस के खिलाफ चलेगा भाटी फैक्टर, BJP के लिए आसान नहीं जीत की राह

Report Times

वार्ड नं. 8 में दो परिवारों के पानी के कनेक्शन नहीं होने से परिवार परेशान मामले ने पकड़ा तुल, एसडीएम ने कहां जल्द करे समाधान, नहीं तो होगी कार्रवाई

Report Times

कैंसिलेशन रिपोर्ट दाखिल होने से क्या मिल जाएगी बृजभूषण को क्लीन चिट? क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

Report Times

Leave a Comment