Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राम मंदिर और पीएम मोदी पर खुलकर बोले कुमार विश्वास, भाषण शैली पर कही बड़ी बात

REPORT TIMES 

Advertisement

कवि कुमार विश्वास इस समय राजस्थान में हैं. बुधवार को वह विशेष विमान से सिरोही पहुंचे. वह यहां जालौर के भीनमाल में रामकथा के लिए आए हैं. हवाईपट्टी पर उतरने के बाद कुमार विश्वास ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने राम मंदिर को मौजूदा पीढ़ी की उपलब्धि बताया. कहा कि 550 सालों के इंतजार के बाद यह पल आया. उन्हें गर्व है कि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का उन्हें भी मौका मिला. इस मौके पर कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब सराहना की. कहा कि प्रधानमंत्री अद्भुत वक्ता है. गुजराती भाषी होने के बाद भी उनकी हिंदी पर बहुत अच्छी पकड़ है. धारा प्रवाह हिन्दी बोलते हैं और जब बोलते हैं तो मन यही करता है कि केवल सुनते रहें. उन्होंने कहा कि किसी भी राजनैतिक पार्टी का नेता अगर अच्छी हिन्दी बोलता है और हिन्दी में ही अपना विषय रखता है तो हिन्दी भाषी लोगों को अच्छा लगता है. इस मौके पर उन्होंने राम मंदिर पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि इस पीढ़ी के लिए राम मंदिर किसी सपने से कम नहीं है.

Advertisement

Advertisement

राम मंदिर को बनते देखना इस पीढ़ी का सौभाग्य

Advertisement

साढ़े पांच सौ साल तक इंतजार के बाद यह सुखद पल आया है. आज की पीढ़ी के लिए यह सौभाग्य की बात है कि लोगों ने राम मंदिर को बनते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि यह हमरा सौभाग्य है कि हम ऐसे समय पर पैदा हुए कि भगवान के घर के लिए दो ईंट रखने का अवसर मिला. उन्होंने कहा कि उनके लिए तो यह और भी बड़ा सौभाग्य है कि उन्हें इस गौरवपूर्ण क्षणों में वहां मौजूद रहने का अवसर मिला.

Advertisement

टाल गए राज्य सभा जाने का सवाल

Advertisement

सिरोही हवाई पट्टी पहुंचने पर राम कथा के आयोजक प्रेम सिंह राव सहित अन्य लोगों ने कुमार विश्वास का स्वागत किया. कुमार विश्वास ने भी आयोजकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि वह नीलकंठ महादेव के मंदिर में राम कथा के लिए आए हैं. इस कथा से उन्हें और स्थानीय लोगों को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा. हालांकि इस मौके पर वह राज्य सभा में जाने के सवाल को टाल गए. कुमार विश्वास के आगमन की खबर से हवाई पट्टी पर काफी भीड़ जमा हो गई थी. ऐसे में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर एएसपी ब्रजेश सोनी, थानाधिकारी हंसाराम सहित पुलिस बल तैनात रहा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Happy Birthday Ajay Devgn: जानें आखिर क्यों काजोल के पिता ने अजय देवगन से शादी करने से पहले 4 दिनों तक नहीं की थी बेटी से बात

Report Times

चिड़ावा में 2 दिन बढ़ाया कर्फ्यू

Report Times

राजस्थान का एक ऐसा गांव… जिसको कहा जाता है ‘विधवाओं का गांव’

Report Times

Leave a Comment