Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: पहले ‘शराब पार्टी’, फिर दोनों खूब लड़े… पति ने पत्नी को पत्थर से वारकर मार डाला

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के डूंगरपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात से पहले पति और पत्नी ने साथ में शराब पी. इसी बीच, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. इसके बाद पति ने गुस्से में आकर पत्नी की पत्थर से वारकर हत्या कर दी. यह घटना डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के सुरमना नई बस्ती इलाके की है. पुलिस के अनुसार, ओबरी थाना क्षेत्र की नई बस्ती इलाके में डायालाल कनिपा और उसकी पत्नी सीता डामोर रहते हैं. दोनों ने शराब का सेवन किया और शराब के नशे में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति काफी गुस्से में आ गया. पति ने पत्नी पर पत्थरों से कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई. वही वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

Advertisement

Advertisement

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Advertisement

जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को मिली तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी जमा हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास का जायजा लेकर जानकारी जुटाई .वहीं मौके पर बांसवाड़ा से एफएसएल टीम भी पहुंची. टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. साथ ही आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है. आदिवासी इलाके होने के कारण यहां के लोग पहाड़ियों पर रहते हैं.

Advertisement

आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने घटना की जानकारी पड़ोसियों से ली है. मृतका के घरवालों को सूचना भेज दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जोशीमठ में सेना की बैरकों तक पहुंची दरार, स्टैंड बाई पर ITBP की तीन कंपनियां

Report Times

रेप के मामले में आसाराम बापू दोषी करार, 10 साल बाद पीड़िता को मिला इंसाफ

Report Times

इस श्मशान में बने हैं दो शिवालय

Report Times

Leave a Comment