Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

जयपुर में ‘मेगा जॉब फेयर’ 14 नवम्बर को, 50 से अधिक नामी कंपनियां लेंगे भाग

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता विभाग की ओर से युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराने के लिए 14 नवम्बर को स्टेच्यू सर्किल स्थित बिड़ला ऑडिटोरियम में ‘मेगा जॉब फेयर’ आयोजित किया जाएगा। आयुक्त रेणु जयपाल ने सोमवार को कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया और तैयारियों के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। रेणु जयपाल ने अधिकारियों के साथ कार्यक्रम की बैठक व्यवस्था, रजिस्ट्रेशन, हेल्प डेस्क, कम्पनियों की स्टॉल्स सहित सभी व्यवस्थाओं के संबंध में चर्चा कर निर्देशित किया।

Advertisement

Advertisement

तैयारियां तय समय पर करने के निर्देश 

Advertisement

रेणु जयपाल ने कहा कि जॉब फेयर में आने वाले आशार्थियों के लिए सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से की जाए। उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। रजिस्ट्रेशन से लेकर कम्पनियों में रोजगार पाने तक की पूरी प्रक्रिया आसान हो। हेल्प डेस्क की ऐसी व्यवस्था हो, जहां उन्हें आवश्यक हर मदद मिल जाए। उन्होंने नोडल अधिकारियों को अपनी-अपनी जिम्मेदारियों के मुताबिक सभी तैयारियां तय समय पर पूरी करने के निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement

50 से अधिक नामी कंपनियां भाग लेंगी

Advertisement

आयुक्त जयपाल ने बताया कि इस एक दिवसीय जॉब फेयर में विभिन्न सेक्टर की 50 से अधिक नामी कंपनियां भाग लेंगी, जो मौके पर ही युवाओं को प्लेसमेंट देंगी। उन्होंने बताया कि रोजगार पाने के इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की ओर से जारी क्यूआर कोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इस अवसर पर आरएसएलडीसी के महाप्रबंधक श्री खेमाराम यादव, श्री सतीश महला, श्री डीपी सैनी सहित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) एवं रोजगार विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में हिस्ट्रीशीटर की हत्या की फिराक में आए लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा व विक्रम गुर्जर उर्फ विक्रम बामरडा गैंग के दो गुर्गे, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

Report Times

त्वचा में निखार लाना चाहते हैं तो इन घरेलू उपायों को जरूर करें

Report Times

धुंध और धुएं से बेदम हुई दिल्ली-एनसीआर की हवा, 450 के पार पहुंचा AQI; जल्द लागू हो सकता है ग्रैप का तीसरा लेवल

Report Times

Leave a Comment