Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरें

एवीबीपी ने मनाया स्थापना दिवस

REPORT TIMES
एवीबीपी ने मनाया स्थापना दिवस
चिड़ावा। नेशनल स्टूडेंट डे के दिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चिड़ावा इकाई ने 74 वां स्थापना दिवस मनाया। चिड़ावा इकाई के नगर मंत्री रजनीश कुमावत बताया कि इकाई के दायित्ववान कार्यकर्ताओं ने शेखावाटी कोचिंग सेंटर, पन्ना देवी महाविद्यालय, मास्टर हजारीलाल राजकीय महाविद्यालय व सस्थानों में जा कर स्थापना दिवस कार्यक्रम किए।  इसी श्रृंखला में पन्ना देवी महाविद्यालय में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजकुमार शर्मा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए संगठन के कार्यो की जमकर प्रशंसा की। राजकीय महाविद्यालय में पौधारोपण किया गया।
नगर इकाई चिड़ावा में प्रवास पर एबीवीपी के एस एफ एस जिला संयोजक नरेश सैनी का रहा। जिन्होंने कार्यकर्ताओ को संगठन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 74 वर्षो में संगठन ने देश हित के काफी कार्य किए है। मुख्य वक्ता के रूप में राजस्थान विश्वविद्यालय इकाई के उपाध्यक्ष निखिल मावण्डिया रहे। जिन्होंने एबीवीपी के स्थापना काल से लेकर सगंठन आज तक के कार्यो के बारे में कार्यकर्ताओं को विस्तार से जानकारी दी।कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण के साथ ही पौधों के संरक्षक के रूप में जिमेदारी ली। इस मौके पर चिड़ावा कॉलेज इकाई अध्यक्ष हिमांशु मावण्डिया,राजकीय महाविद्यालय के अध्यक्ष भवानी सिंह, सचिव हेमन्त मावण्डिया,चेतना,छवि सक्सेना,अचला राम वाम्भू दीपक,अंकित,करण, रवि भारतीय,सीताराम आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

झूंझूनू जिले के खेतड़ी में पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो नाबालिगों के पास से भारी मात्रा में हथियार किए बरामद, बड़ी गैंगवार को अंजाम देने की फिराक में थे नाबालिग

Report Times

जयपुर: झगड़े के बाद होटल के बाहर खड़ी लड़की को कुचला, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

Report Times

चिड़ावा में झमाझम

Report Times

Leave a Comment