Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पेट्रोल पंप पहुंची स्कूल की छात्राओं से मनचलों ने की छेड़छाड़, भड़के ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई, एक को किया पुलिस के हवाले

REPORT TIMES 
उदयपुर जिले के ओगणा मुख्यालय पर समुदाय के विशेष युवकों द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ पर आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों की धुनाई कर दी। इनमें से तीन युवक वहां से भाग निकले। एक को थाने में सौंप कर कार्रवाई की मांग की। आक्रोशित ग्रामीण थाने पहुंचे और शिकायत देकर करवाई की मांग की।
1 घंटे तक किया परेशान
थाना अधिकारी उत्तम सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। इस पर झाडोल थाना अधिकारी रतन सिंह चौहान, कोटडा एएसआई इंदर सिंह, फलासिया थाना का जाप्ता मौके पर पहुंचा। घटनाक्रम के अनुसार तीन छात्राएं स्कूल की छुट्टी होने पर वाहन में पेट्रोल भरवाने जा रही थी। रास्ते में भटवाड़ा बड़ले के पास तीन युवकों ने उन्हें रोककर 1 घंटे तक परेशान किया, तीनों छात्राएं डर के मारे बैठी थी।

Advertisement

सभी आरोपी हुए गिरफ्तार

Advertisement

इस बीच उधर से गुजर रहे पंकज कुमार जनावत और फूल सिंह ने युवकों को धमकाते हुए उनके चंगुल से लड़कियों को छुड़वाकर घर भेजा। युवकों के लड़की के घर जाकर धमकी देेने की सूचना आग की तरह फैल गई। ओगणा कस्बा बंद कर ग्रामीणों ने चार युवकों की धुनाई कर दी। इस दौरान तीन युवक वहां से भाग निकले, जबकि एक को थाने में पुलिस को सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई। फरार तीनों युवकों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े रहे। पुलिस ने तत्काल जावेद को पकड़ लाई। उसके बाद अन्य दो को भी गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया गया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि लोगों ने विरोध किया था, जिन्हें समझाकर शांत किया गया। साथ ही इस मामले में आरोपी जावेद, अहमद फराद, शाहरुख और तौफिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुनील की बल्लेबाजी देख सभी ने कहा ‘नारायण-नारायण’, बना दिए कई रिकॉर्ड

Report Times

सरकार का बड़ा फैसला, 18 वर्ष से ऊपर वालों को लगेगी बूस्टर डोज

Report Times

सेंट्रल बैंक ऑफ पाकिस्तान ने ईंधन बचाने के लिए अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश दिया है।

Report Times

Leave a Comment