Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

दो युवक महिला कांस्टेबल के ससुर को झांसा देकर सोने के जेवरात लेकर हुए फरार, साफ करने के बहाने अंगूठी और कड़ा खुलवाकर फरार

REPORT TIMES 

Advertisement

देवली। शहर की विवेकानंद कॉलोनी में सोमवार को दो युवक महिला कांस्टेबल के ससुर को झांसा देकर करीब 5 तोला सोने की दो अंगूठी एवं एक कड़ा खुलवाकर फरार हो गए। वृद्ध को तांबे के बर्तन चमकाने के बहाने घर में आए थे और जेवरात को चमकाने के लिए गर्म पानी मंगवाने भेज दिया। पीछे से वे फरार हो गए। मामले में वृद्ध के पुत्र ने रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। थानाधिकारी भंवर लाल ने बताया की रिपोर्ट राघवेन्द्र पारीक निवासी विवेकानन्द कॉलोनी देवली ने दर्ज करवाई है। इसमें बताया कि उसके पिता चांदमल घर पर ही थे। सोमवार सुबह 11 बजे करीब दो व्यक्ति घर की तरफ आए और पिताजी से आकर कहने लगे कि तांबे के बर्तन को साफ करने का कार्य करते हैं। पीड़ित के पिता को उक्त दोनों व्यक्ति झांसे में लेकर घर के अन्दर आ गए। जहां पहले तो उन लोगों ने घर पर रखे तांबे के कलश को साफ किया।

Advertisement

Advertisement
थोड़ी देर बाद दोनों ने पिता के हाथ में पहने सोने के कड़े एवं दो सोने की अंगूठी को खुलवा लिया। जिनकी वजन करीब 5 तोला है। दोनों सफाई करते समय झांसे में लेकर पीड़ित के पिता को गरम पानी लाने के बहाने से रसोई के अन्दर भेजकर सोने के आभूषण चोरी करके ले गए। जिनको परिवारजन एवं मोहल्लेवासियों ने तलाश किया। लेकिन वह फरार हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि वृद्ध की पुत्रवधू पुलिस में महिला कांस्टेबल है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देख कर अनुसंधान में लगी है।
Advertisement

Related posts

ज़ी न्यूज़ टीवी के एंकर रोहित रंजन को मंगलवार को दिल्ली के पास उनके घर से हिरासत में लिया गया

Report Times

गुजरात ब्रिज हादसा: PM मोदी मंगलवार को जाएंगे मोरबी, पीड़ितों से कर सकते हैं मुलाकात

Report Times

गुरुग्राम में मेट्रो कनेक्टिविटी के विस्तार को मिली मंजूरी, 28.5 किमी लंबे रूट पर होंगे 27 स्टेशन

Report Times

Leave a Comment