Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीमेडीकल - हैल्थसिनेमासोशल-वायरलस्पेशल

दंगल फेम सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, निभाया था आमिर खान की बेटी का किरदार

 REPORT TIMES 

Advertisement

बॉलीवुड की सक्सेसफुल फिल्म दंगल में बबिता कुमारी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनका फरीदाबाद के AIIMS अस्पताल में इलाज चल रहा था. एक्ट्रेस के निधन से सभी काफी सदमे में हैं. दंगल फिल्म से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी और अपनी चुलबुली एक्टिंग से उन्होंने सभी को खूब इंप्रेस किया था.

Advertisement

अचानक कैसे हुआ निधन?

Advertisement

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का पिछले कुछ दिनों से एम्स में इलाज चल रहा था. उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ था. इसके इलाज के लिए वे दवाइयां भी ले रही थीं. लेकिन दवाइयों के रिएक्शन की वजह से उनके पैर में पानी भर गया था. सैक्टर 15 फरीदाबाद के अजरौंदा श्मसान घाट में एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार होगा.

Advertisement

Advertisement

आमिर खान की फिल्म से हुईं पॉपुलर

Advertisement

एक्ट्रेस 11 साल की उम्र में आमिर खान की फिल्म दंगल में बबिता फोगाट के रोल में नजर आई थीं. इस रोल में उन्हें खूब पसंद किया था. वे फिल्म के पॉपुलर गाने बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक है में भी फीचर हुई थीं. फिल्म में बबिता फोगाट की युवावस्था का रोल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने प्ले किया था.

Advertisement

लाइमलाइट से रहती थीं दूर

Advertisement

एक्ट्रेस ने देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में काम किया था. उन्होंने आमिर खान समेत कई बड़े स्टार्स संग काम किया था. लेकिन इसके बाद भी वे लाइमलाइट से कोसो दूर रहती थीं. वे सोशल मीडिया पर भी थीं लेकिन नवंबर 2021 से वे एक्टिव नहीं थीं. एक्ट्रेस 19 साल की हो चुकी थीं और उनकी देन एंड नाऊ फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थीं.

Advertisement

दुनियाभर में पॉपुलर हुई थी दंगल

Advertisement

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म साल 2016 में आई थी. फिल्म देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में देखी गई थी. फिल्म आज भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है. फिल्म ने दुनियाभर में 2024 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का निर्देशन नितीश तिवारी ने किया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकार ब्राह्मणों की जमीन वापस करे वरना फरसे के दम पर कब्जा लेंगे – नवीन जयहिंद

Report Times

चिड़ावा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों सहित मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

Report Times

Important news जुलाई 2022 में होगी रीट परीक्षा,

Report Times

Leave a Comment