Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा, कैला देवी दर्शन करने जा रहे तीन श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में लगातार दूसरे दिन सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. शुक्रवार सुबह बीकानेर में हुए भीषण हादसे में गुजरात के 5 लोगों की मौत हुई थी. अब शनिवार सुबह-सुबह राजस्थान के धौलपुर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई. यहां करौली के प्रसिद्ध कैला देवी मंदिर से दर्शन-पूजन कर लौट रहे तीन श्रद्धालुओं की हादसे में मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धालु एक टेंपो में सवार थे. जिसे तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement

Advertisement

राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग पर दिहोली गांव के पास हुआ हादसा

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर में शनिवार सुबह राजाखेड़ा धौलपुर सड़क मार्ग पर दिहोली गांव के नजदीक कैला देवी दर्शन करने जा रहे टेंपो सवार श्रद्धालुओं की टक्कर धौलपुर की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर से हो गई. दुर्घटना में टेंपो सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दिहोली थाना पुलिस को दी. एंबुलेंस की मदद से घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सक ने तीनों घायलों का स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया है. जानकारी के मुताबिक मरेना गांव निवासी श्रद्धालु टेंपो में सवार होकर कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे. शनिवार तड़के राजाखेड़ा-धौलपुर सड़क मार्ग पर दिहोली गांव के नजदीक धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की टेंपो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घटना की सूचना दिहोली थाना पुलिस को दी.

Advertisement

इन तीन लोगों की हुई मौत

Advertisement

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दुर्घटना में गंभीर घायल 35 वर्षीय जसवंत सिंह पुत्र बाबूलाल, 45 वर्षीय टेंपो चालक हरिओम पुत्र जगदीश एवं 38 बर्षीय अयोध्या पुत्र कुंदन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर तीनों को मृत घोषित कर दिया. तीनों की मौत हो जाने से परिजनों में हाहाकार मच गया है. जिला अस्पताल पर ही परिजनों की चीख पुकार मच गई. पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिए हैं.

Advertisement

परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. घटना को लेकर दिहोली थाना प्रभारी सुमन कुमार चौधरी ने बताया टेंपो और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भिड़ंत में टेंपो चालक समेत तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो लोग कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे. उन्होंने बताया दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है. मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

टक्कर में टेंपो हुआ चकनाचूर

Advertisement

टेंपो और ट्रैक्टर की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में टेंपो चकनाचूर हो गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक टेंपो को रौंदता हुआ ट्रैक्टर ऊपर से निकल गया. टेंपो पूरा क्षतिग्रस्त हो गया. करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने टेंपो और ट्रैक्टर के नीचे फंसे लोगों को बाहर निकाला. फिलहाल दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कल जारी हो सकता है CA फाइनल, इंटर का रिजल्ट ! :धीरज खंडेलवाल ने दी जानकारी, ऐसे चेक करें रिजल्ट

Report Times

मैं सीएम पद का दावेदार ना था और ना हूं, शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

Report Times

स्थापना दिवस:भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 42वां स्थापना दिवस, शक्ति केन्द्र, बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुख ने किया ध्वजारोहण

Report Times

Leave a Comment