Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीरेलवेस्पेशलहादसा

दिल्ली में रेल हादसा, मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतरे

REPORT TIMES 

Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को रेल हादसा हो गया. दिल्ली के पटेल नगर-दयाबस्ती सेक्शन पर मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. यह हादसा जखीरा फ्लाईओवर के पास हुआ है. इस रेल हादसे का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि मालगाड़ी के कई डिब्बे एक तरफ पलटे पड़े हैं. हादसे के बाद रेल की पटरियां भी टेढ़ी हो गई हैं. मालगाड़ी के पहिए खुलकर बाहर आ गए हैं. घटना के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. हादसे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही इस रूट को जल्द ही फ्री करने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि यहां से गुजरने वाली अन्य ट्रेन को समय से निकाला जा सके. रेल यातायात में कोई बाधा न आ पाए.

Advertisement

Advertisement

हादसे में कोई नहीं हुआ हताहत

Advertisement

घटना के बारे में जानकारी देते हुए रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. ट्रैक पर मालगाड़ी के बेपटरी होने से उसके कुछ पहिए खुल कर बाहर आ गए हैं. मालगाड़ी के कुछ पुर्जे भी टूट गए हैं. रेलवे की ओर से मरम्मत कार्य जारी है. जल्द ही बेपटरी हुई इस मालगाड़ी को ट्रैक से हटा लिया जाएगा. यह रूट फिर से सुचारू रूप से शुरू हो जाएगा.

Advertisement

जब रेलवे ट्रैक पर फंस गया ट्रैक्टर

Advertisement

बता दें कि पिछले दिनों बिहार के नवादा जिले में रेल हादसा टल गया था. बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के सद्भावना चौक के ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर एक ट्रैक्टर फंस गया था. रेलवे पटरी पर ट्रैक्टर फंसा ही था कि तभी उस दौरान तेज रफ्तार ट्रेन आने लगी. स्थानीय लोगों ने किसी तरह लाल कपड़ा दिखाकर ट्रेन को रोक लिया और बड़ा हादसा होने से बच गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

5वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां सबसे पहले करें चेक

Report Times

कार पलटने से घर लौट रहे 3 भाइयों की मौत, महीने भर बाद एक को लगनी थी मेंहदी

Report Times

ब्रह्मचारी जी के आश्रम में हैं 300 साल पुराना शिवलिंग

Report Times

Leave a Comment