Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशलहनुमानगढ़

एक पिता ने अपने जवान बेटे की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद को भी गोली मारकर कर लिया सुसाइड, राजस्थान से हैरान करने वाला मामला आया सामने

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने जवान बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ जिले के थिराज वाला गांव में बीती रात को एक व्यक्ति ने अपने पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर गोलूवाला पुलिस मौके पर पहुंची. गोलूवाला थाना अधिकारी अजय गिरधर ने बताया कि रामस्वरूप बिश्नोई और उसका पुत्र सौरभ बिश्नोई पास के ही गांव में सब्जी की दुकान करते थे और गत रात्रि को रामस्वरूप ने अपने पुत्र सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में जमीन विवाद की बात सामने आई है. थाना अधिकारी के अनुसार पुलिस ने एफएसएल टीम के सहयोग से साक्ष्य एकत्रित किए हैं और मेडिकल बोर्ड से दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं पुलिस ने मौके से देसी कट्टे सहित दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार मृतक सौरभ बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था और अपने पिता के साथ ही दुकान में भी सहयोग करता था.

Advertisement

Advertisement

घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य

Advertisement

थानाप्रभारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन व FSL टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए, वहीं पुलिस को 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए है, साथ ही कुछ अन्य सबूत भी जुटाए है जिन्हें FSL भेजे जाएंगे.

Advertisement

सब्जी विक्रेता था मृतक पिता

Advertisement

हालांकि पुलिस ने कहा कि यह घटनाक्रम संपत्ति विवाद के चलते हुआ है लेकिन गौर करने वाली बात की है कि रामस्वरूप के करीब 10 बीघा भूमि थी और इसके दो बेटे हैं एक बेटा सौरभ जिसकी हत्या कर दी और दूसरा एक बेटा है जो की मंद बुद्धि है और वही रामस्वरूप सब्जी की दुकान चलाता था और पढ़ाई के बाद बचे हुए समय में सौरभ दुकान के काम में भी मदद करता था. सूत्रों के अनुसार पिछले 15 दिन से दोनों पिता पुत्र दुकान पर नहीं जा रहे थे. पैसों का विवाद रहा या भूमि को बेचने का विवाद रहा. यह अभी जांच का विषय है. लेकिन इतना तय है कि क्षण भर के गुस्से ने पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 50 लाख का सोना, अंडरवियर में कैप्सूल छुपाकर लाए थे तस्कर

Report Times

बॉर्डर इलाकों के लिए बनाई जाएगी विशेष योजनाएं : कच्छावा

Report Times

एलपीजी सिलेंडर आज से ₹100 सस्ता, दिल्ली से पटना तक जारी हुए नए रेट

Report Times

Leave a Comment