Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजस्थानसीकर

पड़ोसी ने युवक की गर्दन पर कुल्हाड़ी मारी:घर के बाहर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहा था,शराब के नशे में घर आकर झगड़ा किया

reporttimes

Advertisement

शराब के नशे में युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। युवक अपने घर के बाहर फोन पर बात कर रहा था। इस दौरान पड़ोसी ने युवक के साथ गाली-गलौच कर मारपीट करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर कुल्हाडी से युवक की गर्दन पर वार कर दिया। परिजन अस्पताल लेकर गए, जहां से जयपुर रैफर किया गया। मगर बीच रास्ते में ही हालत खराब होने पर युवक को चौंमू के बराला असपताल में भर्ती कराया गया ।

Advertisement

परिवार और आस-पास के लोगों ने किया बीच-बचाव
सीकर के अजीतगढ़ के शेरपुर के रहने वाले गिरधारी सिंह शेखावत ने अपने बेटे के साथ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि उनका बेटा नरेन्द्र घर के बाहर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रहा था। इस दौरान गांव का ही रहने वाला गजराज सिंह आया और बेटे के साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। बेटे ने समझाया तो गजराज सिंह ने कुल्हाडी से गर्दन पर वार कर दिया। चोट आई। परिवार और आस-पास के लोगों ने बीच-बचाव कर बेटे को छुड़वाया। युवक के पिता गिरधारी सिंह ने अजीतगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

शराब के नशे में धुत रहता है आरोपी
पिता ने बताया कि गजराज सिंह नशे का आदी है। हमेशा शराब के नशे में धुत रहता है। उससे किसी तरह की रंजिश नहीं है। शराब के नशे में गजराज सिंह ने उसके बेटे पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि बेटे की हालत खराब होने पर जयपुर रैफर किया गया। मगर बीच रास्ते में उसकी हालात ज्यादा गंभीर पर चौमूं के बराला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की जांच एएसआई शिवराज सिंह कर रहे है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कौन हैं वासुदेव देवनानी, जिन्हें भाजपा ने चुना राजस्थान विधानसभा का स्पीकर

Report Times

पहलवानों के समर्थन में उतरीं कांग्रेस MLA कृष्णा पूनिया, WFI अध्यक्ष का मांगा इस्तीफा

Report Times

भारत आ रहे हैं नेपाल के प्रधानमंत्री देउबा, दशकों पुराने संबंध को और मजबूत बनाने की होगी कोशिश

Report Times

Leave a Comment