Report Times
latestOtherअजमेरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

अजमेर दरगाह क्षेत्र में बदमाशों को पकड़ने आई केरल पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग,घायल IPS ने 2 बदमाशों को दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र में बदमाशों को पकड़ने आई केरल पुलिस पर बदमाशों ने तीन राउंड फायर कर दिया. गनीमत रही की इस दौरान किसी पुलिस अधिकारी को गोली नहीं लगी. साथ ही केरल पुलिस और अजमेर के एक IPS अधिकारी सहित पुलिसकर्मियों ने दोनों बदमाशों को बमुश्किल पकड़ने में भी सफलता हासिल कर ली.

Advertisement

3 घंटे तक चला ऑपरेशन

Advertisement

दरअसल, केरल के एर्नाकुलम डिस्टिक के पुलिस अधिकारियों को केरल में सोना चोरी के दो आरोपी अजमेर के दरगाह क्षेत्र में छिपे होने की सूचना मिली थी. जिस पर केरल पुलिस ने दरगाह पुलिस थाने की मदद से इलाके में करीब 3 घंटे तक बदमाशों की फोटो के आधार पर सर्च अभियान चलाया. इस दौरान दोनों बदमाशों की लोकेशन दरगाह के अंदर कोट इलाके में आई. जिस पर सभी पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा कर आईपीएस स्वर्ण कांबले के साथ अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया.

Advertisement

Advertisement

बदमाशों ने पुलिस पर किए तीन फायर

Advertisement

इस ऑपरेशन के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब बदमाशों ने पुलिस से बचने के लिए पिस्तौल निकाल कर तीन फायर कर दिए. उसके बाद भी आईपीएस स्वर्ण कमले ने संघर्ष कर एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं दूसरा बदमाश मौका देख पुलिस का हाथ छुड़ाकर भागने लगा. हालांकि उसे भी कुछ दूरी पर फिर से पकड़ कर दरगाह थाने लाया गया.

Advertisement

बदमाशों के कब्जे से मिले अवैध हथियार

Advertisement

दरगाह सीओ गौरी शंकर ने इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए कहा कि पकड़े गए दोनों आरोपी उत्तराखंड के रुड़की शहर के रहने वाले हैं. एक का नाम शहजाद और दूसरे का नाम साजिद है. दोनों बदमाशों के खिलाफ उत्तराखंड के अलग-अलग थानों में गंभीर प्रवृत्ति के मामले दर्ज हैं. दोनों के पकड़े जाने के बाद उनके कब्जे से दो पिस्टल, सात जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, एक नकब और एक बड़ा पेचकस बरामद किया गया है.

Advertisement

रात के वक्त रहती है भारी भीड़

Advertisement

दरगाह क्षेत्र में रात के समय अमूमन भीड़ भाड़ रहती है. ऐसे में जब दोनों बदमाशों को पुलिस पीछा कर पकड़ रही थी, इसी दौरान दरगाह क्षेत्र में एकाएक भगदड़ सी मच गई. इसका फायदा उठाकर पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने भी खूब प्रयास किया मगर सफल नहीं रहे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

AIMIM के ये चार विधायक होंगे आरजेडी में शामिल

Report Times

शातिर चोरों का गिरोह लग्जरी कारों के साइड मिरर को बना रहे निशाना, कई कारों के ग्लास उड़ाए , सीसीटीवी से खुला राज

Report Times

गर्मी से लोग परेशान, हीटवेव चलने की संभावना:पेट्रोल पंप पर मशीन को गीले कपड़ों से ढका,सड़कों पर लगे टेंट

Report Times

Leave a Comment