Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

दो ठगों को किया गिरफ्तार : सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर छह लाख की ठगी

REPORT TIMES 
चिड़ावा। चिड़ावा पुलिस ने सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख रुपए की ठगी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चिड़ावा सीआई विनोद सामरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि चिड़ावा थाना क्षेत्र के रीको एरिया निवासी ईश्वर सिंह ने 26 अक्टूबर 2023 को मामला दर्ज करवाया था। उसने रिपोर्ट दी कि बड़ीसेही निवासी महावीर मेघवाल ने प्रार्थी की पुत्रवधू को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में इनकम टैक्स ऑफिसर लगवाने के नाम पर 12 लाख रुपए मांगे।
जिस पर उन्होंने महावीर मेघवाल को 6 लाख रु नकद दे दिए। इसके बाद आरोपी ने टैक्स में छूट दिलवाने की कहकर एक स्कॉर्पियो गाड़ी निकलवा ली। जिसका रजिस्ट्रेशन महावीर मेघवाल ने अपने नाम करवा लिया। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार गाड़ी की 8 किश्तें प्रार्थी ने जमा करवा दी तथा 5 लाख 70 हजार रुपए पहले जमा करवा दिए। इसके बाद आरोपी ने प्रार्थी की पुत्रवधू को जॉइनिंग लेटर ला कर दे दिया और रुपए की मांग करने लगा। प्रार्थी ने जॉइनिंग लेटर की जांच करवाई तो वो फर्जी निकला। जिस पर पुलिस ने गहन जांच की और  जुर्म साबित होने पर आरोपी महावीर मेघवाल निवासी बड़ी सेही व आरिफ खान निवासी चिड़ावा को गिरफ्तार कर लिया है।
Advertisement

Related posts

अशोक गहलोत को आधी आबादी का मिलेगा साथ? राजस्थान फतह के लिए ‘फ्री मोबाइल योजना’ कितनी कारगर

Report Times

फसलों में किट प्रबंधन से बढ़ाई जा सकती है पैदावार : किसान गोष्ठी में नैनो यूरिया के उपयोग और फायदे की कृषि विशेषज्ञों ने दी जानकारी

Report Times

चिड़ावा: नकली नोट छापने वाली गैंग पर चिड़ावा पुलिस की बड़ी कार्रवाई: खुशी होटल में सीखाते थे नकली नोट छापना

Report Times

Leave a Comment