Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशलहरियाणा

हरियाणा INLD के चीफ नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गोवा से दो शूटर गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली पुलिस और हरियाणा एसटीएफ को आईएनएलडी अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मर्डर में शामिल दो शूटर्स को पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया किया है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में दोनों शूटर्स की गिरफ्तारियां हुई हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार किए गए शूटर्स के नाम सौरव और आशीष हैं। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के अलावा नफे सिंह राठी हत्या में दो और शूटर्स शामिल थे, जिनकी तलाश जारी है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने शनिवार को इस मामले में अपनी पहली गिरफ्तारी दलीप सिंह के रूप में की थी।

Advertisement

 

Advertisement

दिल्ली से झज्जर लाए जाएंगे दोनों आरोपी

Advertisement

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में गोवा से गिरफ्तार हुए सौरव और आशीष को दिल्ली लाया जा रहा है। फिर राष्ट्रीय राजधानी से उन्हें झज्जर लाया जाएगा। रिमांड मांगने के लिए दोनों की अदालत में पेशी होगी ताकि आगे की पूछताछ की जा सके और जांच आगे बढ़ सके।

Advertisement

हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली थी

Advertisement

25 फरवरी को बराही फाटक के पास आईएनएलडी अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। जब उन पर हमला हुआ उस वक्त वह फॉर्चुनर कार में सवार थे। गोलीबारी में उनके अलावा एक और शख्स की भी मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक हमलावर सफेद आई-10 कार में पहुंचे थे। नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : घायल गोवंश मिलने से फैली सनसनी

Report Times

सबके प्रेरणास्रोत रहेंगे फुले: नगर कांग्रेस कार्यालय में हुआ श्रद्धांजलि कार्यक्रम, सर्व समाज ने दी श्रद्धांजलि

Report Times

बीजेपी के लिए ट्रायल रन है पांच राज्यों के चुनाव, यूं ही नहीं कहा जा रहा 2024 का सेमीफाइनल?

Report Times

Leave a Comment