Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में फिर बड़ा फेरबदल, इन जिलों में बदले गए जिलाध्यक्ष

REPORT TIMES 

Advertisement

 जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान बीजेपी लगातार बदलाव करने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में बीजेपी ने एक बार फिर बड़ा फेरबदल किया है। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गुरुवार सुबह आठ जिलाध्यक्षों की घोषणा की है। बता दे कि लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की 15 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी होने के बाद और 10 सीटों पर उम्मीदवारों की दूसरी सूची आने से ठीक पहले बीजेपी ने नए जिलाध्यक्षों का ऐलान किया है।

Advertisement

Advertisement

राजस्थान बीजेपी की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक बनवारीलाल सैनी को झुंझुनूं, अजीत मेहता को टोंक, हरीश पाटीदार को डूंगरपुर, राकेश जैन को कोटा शहर, प्रेम गोचर को कोटा देहात, सुरेश अग्रवाल को बूंदी, नंदलाल सुमन को बारां और कमल सिखवाल को सीकर भाजपा जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

Advertisement

मार्च शुरू होते ही बीजेपी में बदलाव जारी

Advertisement

इससे पहले 4 मार्च को बीजेपी ने प्रदेश प्रवक्ताओं, पैनलिस्ट और प्रदेश कार्यालय प्रभारी के नामों का ऐलान किया था। सूची के अनुसार 23 नए प्रदेश प्रवक्ता, 14 नए पेनलिस्ट और एक प्रदेश कार्यालय प्रभारी बनाया था। वहीं, एक मार्च को सीपी जोशी ने अपनी नई टीम का ऐलान करते हुए 10 उपाध्यक्ष, 5 महामंत्री, 13 प्रदेश मंत्री, एक कोषाध्यक्ष और एक सह कोषाध्यक्ष बनाया था। नई टीम में सांसद और विधायकों को भी शामिल किया गया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ठाणे में आंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण का विवाद, ठाकरे गुट की महिला नेता को शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं ने पीटा

Report Times

रांची: जमीन का झगड़ा और भाई का बदला, 7 महीने बाद जंगल में मिली लाश

Report Times

राम मंदिर को लेकर बीजेपी की बैठक, शाह-नड्डा विपक्ष के लिए नहीं छोड़ना चाहते कोई मौका?

Report Times

Leave a Comment