Report Times
latestOtherअलवरकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान: कांग्रेस नेता ने किया भाजपा प्रत्याशी की स्वागत, तस्वीर सामने आते ही चढ़ा सियासी पारा

REPORT TIMES 

Advertisement

लोकसभा चुनाव के लिए सियासी सरगर्मी तेज हो चुकी है. भाजपा-कांग्रेस ने कई सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जिसके बाद प्रत्याशी भी अपने-अपने क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुट गए हैं. लेकिन इस बीच राजस्थान के अलवर जिले से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने जिले के सियासी तापमान को बढ़ा दिया. तस्वीर में कांग्रेस नेता भाजपा के प्रत्याशी का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद अलवर कांग्रेस में हलचल मच गई. तस्वीर में जिला प्रमुख और कांग्रेस नेता बलवीर छिल्लर भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव का स्वागत करते नजर आए.  फोटो वायरल होने के बाद बलवीर छिल्लर ने कहा जल्द बड़ा फैसला लेंगे. छिल्लर के बदले तेवर से यह संभावना जताई जा रही है कि वो कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस नेता बलवीर छिल्लर द्वारा भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के स्वागत के दौरान भाजपा नेताओं के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता व जिला पार्षद भी उनके साथ नजर आ रहे हैं. बताया गया कि यह तस्वीर पूर्व मंत्री और बहरोड से विधायक जसवंत यादव के घर ली गई है. इस संबंध में बलवीर छिल्लर ने कहा कि वो जल्द ही बड़ा फैसला लेंगे. वो अपने समर्थक व नेताओं के संपर्क में है। सभी की सहमति से फैसला लिया जाएगा.

Advertisement

कांग्रेस ने युवा विधायक ललित यादव को बनाया है उम्मीदवार

Advertisement

लोकसभा चुनाव की हलचल के दौरान देशभर में नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला भी जारी है. कांग्रेस नेता बड़ी संख्या में भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। तो अलवर में कांग्रेस ने युवा चेहरा ललित यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. ललित यादव के प्रत्याशी बनने के बाद कांग्रेसी नेताओं में विरोध का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. कांग्रेस नेता व जिला प्रमुख बलवीर छिल्लर ने पूर्व मंत्री पर बहरोड़ विधायक जसवंत यादव के घर पर केंद्रीय मंत्री व अलवर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की. उनको बुके देकर स्वागत किया.

Advertisement

छिल्लर के साथ-साथ और भी कई कांग्रेसी नेता दिखे साथ

Advertisement

इस दौरान कांग्रेस के नेता बस्ती राम यादव सहित जिला पार्षद मौजूद रहे. तो इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियां में हलचल का माहौल नजर आया. इस संबंध में जब बलवीर छिल्लर से बात की गई. तो बातचीत में बलवीर छिल्लर ने कहा कि वो जल्द ही बड़ा फैसला लेंगे. दो-तीन दिनों में सभी के सामने पूरा मामला होगा। वो अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं. उनकी सहमति से आगे के फैसले लिए जाएंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM मोदी 17 मई को TRAI के सिल्वर जुबिली समारोह को करेंगे संबोधित

Report Times

झुंझुनूं जिले की सात विधानसभा सीटों के लिए मतगणना सम्पन्न, उदयपुरवाटी की एक सीट का अंतिम परिणाम आना शेष

Report Times

22 साल की लड़की पर गंदी नजर रखता था 70 वर्षीय ‘लाडू बाबा’, भाई ने रेत दिया गला

Report Times

Leave a Comment