Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में बढ़ी राजनीति हलचल, कांग्रेस के कई बड़े नेता आज ज्वाइन करेंगे बीजेपी

REPORT TIMES 

Advertisement

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले राजस्थान में सियासी हलचल बढ़ गई है. ऐसा इसीलिए है क्योंकि कांग्रेस  का ‘हाथ’ छोड़कर कई दिग्गज नेता आज भारतीय जनता पार्टी  में शामिल होने जा रहे हैं. जयपुर स्थिति भाजपा कार्यालय पर इसके लिए तैयारियां चल रही हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी भी देर रात चित्तौड़गढ़ से जयपुर वापस आ गए हैं. सूत्रों की मानें तो आज दोपहर 12 बजे के बाद बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नेताओं को पार्टी में शामिल करवा सकती है.

Advertisement

Advertisement

अलवर के पूर्व सांसद का भी नाम

Advertisement

सूत्रों की मानें तो बीजेपी ज्वाइन करने वाले नेताओं में सबसे बड़ा नाम कांग्रेस के कद्दावर नेता और अलवर के पूर्व सांसद करण सिंह यादव का है, जिनका इस बार टिकट कट गया है. शुक्रवार शाम उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देते पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह को भी निशाने पर लिया था. उन्होंने कहा था कि जिस परिवार की रिवाल्वर से गोडसे ने गांधी की हत्या की, आज वही कांग्रेस में टिकट डिसाइड कर रहा है. अलवर से कांग्रेस ने एक छोटे से बच्चे को टिकट देकर मेरा अपमान किया है. मैं अलवर से 2 बार सांसद और 2 बार विधायक रहा हूं. ललित यादव को अभी राजनीति की अनुभव भी नहीं है. वो राजनीति के बारे मे अभी क्या जानता है. विधायक बने भी अभी सिर्फ दो महीने ही हुए हैं. उसको राजनीति के बारे में कुछ भी नही पता है.’ इस दौरान यादव से जब पूछा गया कि क्या वे भाजपा में जाएंगे तो उन्होंने कहा था कि 24 घंटे में मैं आपको बता दूंगा.

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी के लिए करेंगे काम

Advertisement

सूत्रों के अनुसार, अलवर जिला प्रमुख बलबीर सिंह छिल्लर समेत कई अन्य नेता भी आज पूर्व सांसद के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं. कहा ये भी जा रहा है कि आज भाजपा ज्वाइन करने वाले सभी नेता बीजेपी प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के लिए काम करेंगे.

Advertisement

महेश जोशी भी थामेंगे बीजेपी का दामन!

Advertisement

सूत्रों के हवाले से खबर तो यह भी है कि, कांग्रेस के पूर्व मंत्री महेश जोशी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. कांग्रेस ने इस बार हवामहल से उनका टिकट काट दिया था. जोशी जयपुर शहर से कांग्रेस से सांसद भी रह चुके हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

7 साल में 121 सुसाइड… छात्रों के लिए ‘मौत का जंक्शन’ क्यों बन रहा कोटा?

Report Times

पहले बाढ़…अब बारूद ने बढ़ाई सिक्किम की टेंशन, विस्फोटक ने रेस्क्यू ऑपेशन में लगाया अड़ंगा

Report Times

अब यूट्यूबर की बारी : कहा – लॉरेंस बोल रहा हूं, 5 लाख रुपए नहीं दिए तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगा

Report Times

Leave a Comment