Report Times
Other

IPL 2024: LSG को लगा बड़ा झटका, करोड़ों का खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024 सीजन के बीच में लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका लगा है. टीम का घातक तेज गेंदबाज शिवम मावी चोटिल हो गए हैं. चोट के वजह से शिवम मावी (Shivam Mavi) इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बता दें, इस स्टार खिलाड़ी का टीम से बाहर होना लखनऊ के लिए काफी बुरी खबर है. शिवम मावी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने साल 2023 में दुबई एरीना में हुए आईपीएल 2024 के लिए  मिनी नीलामी में अपनी टीम में शामिल किया था. लखनऊ ने इन्हें 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. शिवम मावी इस टूर्नामेंट में खेलते नजर नहीं आएंगे. लखनऊ फ्रेंचाइजी ने वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Loaded: 29.83%

Advertisement
Remaining Time 8:06

Advertisement

IPL 2024: फ्रेंचाइजी ने पोस्ट कर दी जानकारी

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिवम मावी अपनी इंजरी के बारे में बताते नजर आ रहे हैं. शिवम मावी ने कहा, ‘मुझे बहुत याद आएगी. मैं चोट के बाद यहां आया और सोचा कि मुझे टीम के लिए मैच खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे जाना होगा, क्योंकि मुझे चोट लग गयी है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘इसके लिए एक क्रिकेटर को मानसिक रूप से मजबूत होना होगा. अगर आपको इस तरह की चोट लगी है, तो आप कैसे वापसी करेंगे और आप उसकी देखभाल कैसे करेंगे. हमारे पास यहां बहुत अच्छी टीम है. चीयर करूंगा अपनी टीम को और उम्मीद है हम जीतेंगे.’

Advertisement

 ALSO READ: IPL 2024: मयंक यादव ने बताया अपनी फिटनेस का राज, जानें कैसे रखते हैं खुद को फिट

Advertisement

IPL 2024: ऐसा रहा है आईपीएल करियर

बता दें, शिवम ने साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल डेब्यू किया था. उस दौरान केकेआर ने मावी को तीन करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था. जिसके बाद शिवम 2023 में  गुजरात टाइटंस का भी हिस्सा रह चुके हैं. बता दें उन्हें गुजरात के तरफ से पिछले सीजन में एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला था. अब वह चोट की वजह से इस सीजन में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. 32 आईपीएल मैचों में शिवम मावी के नाम 30 विकेट हैं. वह भारत के लिए भी खेल चुके हैं. उन्होंने 6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 7 विकेट चटकाए हैं.

Advertisement

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, देवदत्त पडिक्कल, रवि बिश्नोई, नवीन उल हक, क्रुणाल पांड्या, युद्धवीर सिंह, प्रेरक मांकड़, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, शमर जोसेफ (मार्क वुड के रिप्लेसमेंट), मयंक यादव, मोहसिन खान, के. गौतम, अर्शिन कुलकर्णी, एम. सिद्धार्थ, एश्टन टर्नर, मैट हेनरी (डेविड विली के रिप्लेसमेंट), मोहम्मद अरशद खान.

Advertisement

ALSO READ: IPL और PSL टीमों के बीच फिर हो सकती है भिड़ंत, 10 साल बाद इस टूर्नामेंट की वापसी

Advertisement

Prabhat Khabar App :

देशएजुकेशनमनोरंजनबिजनेस अपडेटधर्मक्रिकेटराशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement
googleplayiosstore

Icon

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

उदयपुर में धार्मिक झंडे को लेकर क्यों मचा बवाल? प्रशासन के फैसले पर गरमाई सियासत; BJP हमलावर

Report Times

UP Chunav 2022: आज इन तीन जगहों पर ताबड़तोड़ जनसभाएं करेंगे सीएम योगी, प्रचार का अंतिम दिन

Report Times

शनि जयंती पर शनि मंदिरों में उमड़ रही श्रद्धा , पालिकाध्यक्ष सैनी ने भी किए दर्शन

Report Times

Leave a Comment