Report Times
latestOtherक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपटनाबिहारराजनीति

पटना में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे

REPORT TIMES

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव किया गया है। इस पथराव में कई गाड़ियों का शीशा टूट गया है। हालांकि गाड़ी में सीएम नीतीश मौजूद नहीं थे। गौरीचक के सोहगी मोड़ के पास की यह घटना है। जानकारी के अनुसार करीब एक सप्ताह पहले लापता हुए युवक का शव बेउर में मिला। इसी को लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और गौरीचक के सोहगी मोड के पास पटना-गया मुख्य सड़क जाम कर दिया। इसी दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला मौके से गुजर रहा था, जिसे देखकर ग्रामीण उग्र हो गए और गाड़ियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

Advertisement

Advertisement

बता दें कि सोमवार को नीतीश कुमार गया जाने वाले हैं। सीएम नीतीश वहां पर सूखे की स्थिति पर बैठक करेंगे और साथ ही वहां पर बनाए जा रहे एक रबर डैम का निरीक्षण भी करेंगे। सीएम नीतीश गया तो हेलीकॉप्टर से जाएंगे लेकिन हेलीपैड से दूसरी जगहों पर पहुंचने के लिए उनके कारकेड को पटना से गया भेजा जा रहा था।युवक का शव मिलने से नाराज लोगों ने पटना-गया मेन रोड को शव रखकर जाम कर रखा था। उसी प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव कर दिया। इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कुछ कमियों पर करेंगे मंथन, अब लोकसभा की तैयारियों पर लगेंगे- अशोक गहलोत

Report Times

अडानी पावर में इन छह कंपनियों का होगा विलय, बोर्ड ने दी मंजूरी

Report Times

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में चिड़ावा रहा बंद, हिंदूवादी संगठनों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने की आरोपियों को फांसी देने की मांग

Report Times

Leave a Comment