Report Times
Election specialpoliticsटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Mamata Banerjee : बेंगलुरु ब्लास्ट पर बोलीं ममता बनर्जी, बंगाल में छिपे अभियुक्तों को राज्य पुलिस ने 2 घंटे में किया गिरफ्तार

Reporttimes.in

Advertisement

Mamata Banerjee : पपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शुक्रवार को कूचबिहार के दिनहाटा में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राज्य के आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बनने संबंधी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कथित आरोपों की आलोचना की और कहा कि बेंगलुरु विस्फोट मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी राज्य पुलिस की त्वरित कार्रवाई के कारण ही संभव हो सकी है. दरअसल, बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में पश्चिम बंगाल से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद उक्त मामले को लेकर राज्य में राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है. राज्य में विपक्षी दल भाजपा ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन ने राज्य को आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बना दिया है.

Advertisement

बंगाल के खिलाफ अफवाहें फैला रही है भाजपा

Advertisement

इस दिन मुख्यमंत्री बनर्जी कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा,‘‘सुना है कि भाजपा के एक नेता कह रहे थे कि बंगाल सुरक्षित नहीं है. पुलिस की त्वरित कार्रवाई से दो घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. उन राज्यों के बारे में क्या जहां आप सत्ता में हैं ? उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, गुजरात और बिहार के बारे में क्या कहना है? भाजपा पश्चिम बंगाल को लेकर अफवाह फैला रही हैं. भाजपा केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर और चुनावों में राजनीतिक दलों को समान अवसर नहीं देने की कोशिश में भी जुटी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election: ‘कांग्रेस के घोषणापत्र से घबराए PM Modi’, सामाजिक न्याय सम्मेलन में गरजे राहुल गांधी

Report Times

कान्हा पैलेस का भूमि पूजन सन्त सानिध्य में संपन्न 

Report Times

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बृज भूषण शरण सिंह को भेजा समन, कहा- 18 जुलाई को हाजिर हो

Report Times

Leave a Comment