Report Times
GENERAL NEWSpoliticsटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Lok Sabha Elections 2024: ‘इंडी’ गठबंधन अपने बच्चों को फिट करने में जुटे हैं… राजस्थान में गरजे पीएम मोदी, कहा- कांग्रेस की दुकान में बिकता है भ्रष्टाचार

Reporttimes.in

Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के जालौर से चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के साथ-साथ ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधा. कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया. अब इन्हीं पापों की सजा देश कांग्रेस को दे रहा है. उन्होंने कहा कि आज जो हालत कांग्रेस की हो गई है उसके जिम्मेदार वो खुद हैं. राजस्थान में पहले चरण के मतदान की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर सजा दी है. उनको बराबर सबक सिखाया है.

Advertisement

कांग्रेस ने देश को खोखला कर दिया- पीएम मोदी

राजस्थान के जालोर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को राजस्थान से राज्यसभा भेजा गया. लेकिन क्या आपने उन्हें फिर से राज्य में देखा.  अब पार्टी का एक और नेता राजस्थान से राज्यसभा में चला गया है. उन्होंने सोनिया गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग चुनाव नहीं लड़ सकते और जीत नहीं सकते वे इस बार राजस्थान में आए हैं. कांग्रेस ने परिवारवाद और भ्रष्टाचार का दीमक फैलाकर देश को खोखला कर दिया. पीएम मोदी ने कहा कि  देश का युवा कांग्रेस से इतना नाराज है कि वह उनका साथ नहीं देखना चाहता.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भिवानी कांडः टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार, VHP ने की CBI जांच की मांग- बड़ी बातें

Report Times

अशोक गहलोत के बाद IAS टीना डाबी ने भी खाया इंदिरा रसोई का खाना, जानिए रिएक्शन

Report Times

अगर बार-बार फोन चार्ज करने की पड़ती है आवश्यकता, तो अपनाएं यह उपाय

Report Times

Leave a Comment