Report Times
Election specialGNRAL NWSpoliticsटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी को कैसरगंज के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं, टिकट कटने की खबर के बीच बोले बृजभूषण शरण सिंह

Reporttimes.in

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रही है. बीजेपी इस बार एक नारे के साथ चुनावी मैदान में नजर आ रही है वो है- अबकी बार 400 पार…इस बीच पार्टी यूपी में ज्यादा जोर लगा रही है. प्रदेश की 80 में से 75 सीटों पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है बाकी की सीटों पर उसके सहयोगी मैदान में हैं.

Advertisement

बीजेपी ने यूपी में अपने कोटे की 75 में से 73 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है जबकि दो सीटों पर अभी तक अपने पत्ते पार्टी की ओर से नहीं खोले गये हैं. प्रदेश की जिन दो सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान बाकी है, उनके लिए पांचवे चरण में 20 मई को लोग मताधिकार का प्रयोग करेंगे. ये सीट एक सीट रायबरेली की है जबकि दूसरी सीट कैसरगंज है. कैसरगंज सीट की बात करें तो यहां से बीजेपी के ही बृजभूषण शरण सिंह सांसद हैं, लेकिन पार्टी उन्हें टिकट देगी भी या नहीं, इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है. इस बीच डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है.

Advertisement

क्या कहा बृजभूषण शरण सिंह ने

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने न्यूज एजेंसी एएनआई से अपनी सीट को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि पार्टी का मानना है कि कैसरगंज बीजेपी की ही सीट है. भले ही वे एक घंटे पहले ही उम्मीदवार के नाम का एलान किया जाए, लेकिन राज्य की जनता बीजेपी को ही जिताने का काम करेगी. उन्होंने आगे कहा कि क्या बीजेपी ने मुझे टिकट नहीं दिया है? क्या पार्टी ने ऐसी सूची जारी की है जिसमें मेरा नाम नहीं है? तो मैं यह बताना चाहता हूं कि कैसरगंज 400 सीटों में से एक है जहां बीजेपी को जीत मिलने जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कॉरोना योद्धाओं का किया सम्मान

Report Times

एबीवीपी का परिंडे लगाओ अभियान शुरू: चिड़ावा में करीब 100 परिंडे लगाने का लक्ष्य, इनमें 50 परिंडे सार्वजनिक स्थानों पर

Report Times

झुंझुनूं : प्रशासन ने मलसीसर में रुकवाया बाल विवाह

Report Times

Leave a Comment