Report Times
GENERAL NEWSटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Top 5 Villain: इन एक्टर्स ने बड़े पर्दे पर खलनायक के किरदार से मचायी दहशत, खौफनाक लुक से दर्शकों के उड़ाए होश

Reporttimes.in

Advertisement

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में है, जिसमें हीरो पर विलेन भारी पड़ते दिखे हैं. ये एक्टर्स विलेन का रोल निभाकर खूब लोकप्रिय हुए है.बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने एनिमल के साथ वापसी की. बॉबी ने मूवी में अबरार का रोल निभाया था, जो ना बोल सकता सकता था और ना सुन सकता था. उनका किरदार छोटा था, लेकिन फिर भी इस किरदार में वो छा गए थे. खलनायक के रोल में वो काफी पॉपुलर हुए. बता दें कि मूवी में रणबीर कपूर और अनिल कपूर भी थे. मूवी ब्लॉकबस्टर थी.

Advertisement
Leo

Advertisement
Top 5 villain: इन एक्टर्स ने बड़े पर्दे पर खलनायक के किरदार से मचायी दहशत, खौफनाक लुक से दर्शकों के उड़ाए होश 6

संजय दत्त ने हीरो के साथ-साथ कई फिल्मों में विलेन का रोल निभाया है. साल 2023 में आई फिल्म लियो में संजय ने अपने नेगेटिव किरदार से सबको डरा दिया था. फिल्म में थलपति विजय थे और इसका निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था. उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.

Advertisement
Padmavaat 1

फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने खतरनाक शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. इस रोल में वो काफी भयानक दिखे थे. स्क्रीन पर उन्हें देखकर फैंस के होश उड़ गए थे. इस किरदार से उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरी थी. फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने मुख्य रोल प्ले किया था.

Advertisement
Tiger 3

Advertisement

टाइगर 3 में  विलेन बने थे. सलमान खान और कैटरीना कैफ के अपोजिट वो दिखे. उनके किरदार का फिल्म में आतिश नाम था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और उनके रोल को दर्शकों से खूब प्यार मिला था.

Advertisement
Darr

Advertisement
Top 5 villain: इन एक्टर्स ने बड़े पर्दे पर खलनायक के किरदार से मचायी दहशत, खौफनाक लुक से दर्शकों के उड़ाए होश 7

शाहरुख खान की फिल्म डर आपको याद होगी. ये फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी. मूवी में किंग खान ने विलेन का रोल निभाया था और इस किरदार को ऐसा उन्होंने निभाया था कि आज भी लोग उसे याद करते हैं. इसमें सनी देओल लीड एक्टर थे, लेकिन सारी तारीफें शाहरुख बटोर ले गए थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे अपने गांव, स्कूल भवन की रखी नींव

Report Times

केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे जल्द बीजेपी सरकार बनने के संकेत दिए हैं

Report Times

पोस्टर नहीं, सेवा की राजनीति से मिले वोट, अबकी चुनाव नहीं ऑफर करूंगा चाय – नितिन गडकरी

Report Times

Leave a Comment