Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशपंजाबविदेशस्पेशल

गोल्डी बराड़ की मौत की खबर निकली फर्जी…!! कौन है अमेरिका में हुई गोलीबारी में मारा गया शख्स?

REPORT TIMES 

Advertisement

जिंदा है गैंगस्टर गोल्डी बराड़, देश की टॉप जांच एजेंसी ने मौत की नहीं की पुष्टि, अमेरिकी पुलिस ने उसकी हत्या की खबरों का किया खंडन, बताया अफ़वाह। अमेरिका की एक वेबसाइट ने दी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के मरने की खबर,भारतीय एजेंसियों ने नही की खबर की पुष्टि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अमेरिका मे मौत हो गई है। एक अमेरिकी न्यूज चैनल ने दावा किया कि गोल्डी बराड़ को अमेरिका के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में बीती मंगलवार शाम 5.25 बजे गोलियां मारी गईं। गोल्डी बराड़ अपने घर के बाहर गली में खड़ा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाश आए और गोलियां मारकर भाग गए। एक चैनल को अमेरिकी पुलिस अधिकारी लैसली विलियम्स ने बताया कि 2 व्यक्तियों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जिसमे से एक की मौत हो चुकी हैं। बराड़ के विरोधी गैंगस्टर अर्श डल्ला व लखबीर ने गोल्डी को मरवाने की जिमेदारी ली है। दोनो ने दावा किया है कि गोल्डी को उन्होंने दुश्मनी के चलते गोलियां मरवाई है। फिलहाल लारेंस या अन्य किसी भी गैंगस्टर की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Advertisement

Advertisement

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रचने के आरोपित आतंकी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या किए जाने की अफवाहों पर देर रात विराम लग गया। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रचने के आरोपित आतंकी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या किए जाने की अफवाहों पर देर रात विराम लग गया।

Advertisement

अमेरिका में कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने गोल्डी बराड़ के मारे जाने की खबरों का खंडन किया। पुलिस ने बताया कि हम गोल्डी बराड़ की हत्या को लेकर चल रही खबरों की पुष्टि कर सकते हैं कि यह खबर बिल्कुल सच नहीं है। इंटरनेट मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर यह सूचना गलत फैलाई जा रही है।

Advertisement

फेयरमोंट होटल में बरसाई थीं युवकों पर गोलियां
पुलिस ने दावा किया कि मारा गया युवक आतंकी गोल्डी बराड़ नहीं है। मालूम हो कि बीते मंगलवार को कैलिफोर्निया के फेयरमोंट होटल के बाहर दो युवकों को गोली मार दी गई, जिनमें 30 वर्षीय युवक की अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गोलीबारी में घायल और मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

Advertisement

इससे पूर्व में पंजाब में अफवाहें चलती रहीं कि अमेरिका में मंगलवार देर शाम गोल्डी बराड़ की गोली मारकर हत्या हो गई है। लेकिन, यह पुष्टि नहीं हो पा रही थी कि मारा गया गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड है या इसी नाम का एक बड़ा नशा तस्कर।

Advertisement

अपने फेसबुक अकाउंट में उसने लिखा कि गोल्डी बराड़ की हत्या हमने कराई है। बता दें कि विदेश में बैठा लखबीर भी पंजाब में अपना गुट चला रहा है और उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी हो चुका है। लखबीर और लारेंस बिश्नोई दोनों ही पंजाब के अलावा देश भर में अपना-अपना नेटवर्क चला रहे हैं और दोनों ही आपस में कट्टर विरोधी हैं। दोनों गुटों में कई बार गुटवार हो चुकी है

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : बाइक रैली निकालकर किया लोगों को जागरूक

Report Times

चिड़ावा : बांकेबिहारी जी के समीप बिराजते हैं महादेव

Report Times

पूर्व पार्षदों ने की नगरपालिका के निरस्त टेंडर्स फिर से जारी करने की मांग

Report Times

Leave a Comment