Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान: रविंद्र सिंह भाटी को गिफ्ट में मिली बुलेट प्रूफ कार! गाड़ी की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

REPORT TIMES 

Advertisement

रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रविंद्र भाटी को बुलेट प्रूफ गाड़ी गिफ्ट में मिलने की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से चल रहा है. रविंद्र सिंह भाटी ने इस अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement

GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार देने की खबर सोशल मीडिया वायरल 

Advertisement

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को GWM टैंक 500 नाम की बुलेट प्रूफ कार देने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. @rsbishnoi214 नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है. उसने लिखा की रविंद्र सिंह भाटी को GWM कंपनी ने तोहफे में 45 करोड़ की बुलेट प्रूफ कार दिया. रविंद्र सिंह भाटी वर्ममान में शिव विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. साथ ही बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़े. हलांकि कंपनी के तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई.

Advertisement

करोड़ों रुपए बताई जा रही है कार की कीमत 

Advertisement

‘GWM’यानी ग्रेट वॉल मोटर्स चाइना की कार निर्माता कंपनी है.  जो अभी तक भारत में उपलब्ध नहीं है.  इसकी कार जीडब्ल्यूएम टैंक 500 जो रविंद्र सिंह भाटी को देने का दावा किया जा रहा है. इस गाड़ी की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है.

Advertisement

Advertisement

रविंद्र भाटी ने कहा-हमें कोई कार नहीं मिली 

Advertisement

रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े थे. रविंद्र सिंह भाटी के सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोअर हैं. करोड़ों रुपए की कार गिफ्ट में मिलने की खबर को लेकर रविंद्र सिंह भाटी से पूछा गया तो उन्होंने बताया मुझे इस तरह की कोई कार नहीं मिली है. सोशल मीडिया पर कुछ भी चल सकता है. मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है.

Advertisement

भजन लाल सरकार ने रविंद्र सिंह भाटी की बढ़ाई सुरक्षा

Advertisement

राजस्थान की भजनलाल सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है. भाटी को 2 PSO देने का फैसला किया है. रविंद्र सिंह भाटी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली थी. भाटी के समर्थकों ने जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग कर रहे थे. इसे लिए जिले के अलग-अल जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुआ था.

Advertisement

लोकसभा चुनाव होने तक रहेगी सिक्योरिटी

Advertisement

बाड़मेर एसपी ने आदेश जारी किया है. बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली थी. उनके सुरक्षा में 2 पीएसओ यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर लगाया गया है. लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक दो पीएसओ सुरक्षा में तैनान रहेंगे. एक पीएसओ सादा वर्दी और दूसरी वर्दी में साथ रहेगा.

Advertisement

रविंद्र सिंह भाट को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने 2 मई को गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी भारी पोस्ट के मामले में पुलिस ने जांच शुरू की. मगाराम के सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फर्जी आईडी से धमकी देने की जानकारी मिली. बालोतरा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

आरोपी ने रोहित गोदारा नाम से बनाई आईडी 

Advertisement

पुलिस की पूछताछ में मगाराम ने बताया कि वह बालोतरा में कपड़े का काम करता है. उसके फोन में दो सिम लगी है. आरोपी युवक ने फेसबुक और इंस्टाग्राम की तीन आईडी पहली मगाराम 04 और दूसरी रोहित गोदारा कपुरीसर और तीसरी मुकेश उर्फ मगाराम 123 के नाम से बना रखी है. उसने रोहित गोदारा कपुरीसर के नाम की आईडी करीब 45 दिन पहले बालोतरा में बनाई थी.

Advertisement

फेसबुक पर धमकी भरा किया कमेंट 

Advertisement

रोहित गोदारा की फोटो इंटरनेट से लेकर लगाई थी. 27 अप्रैल की शाम को घर से बालोतरा जाने के लिए बस से रवाना हुआ तब सिणधरी व बालोतरा के बीच में उसने धमकी भरा कमेंट किया था. उसके बाद दो-तीन घंटे के भीतर ही मीडिया पर खबर आई तो उसने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए. आईडी का नाम बदलकर गुमानसिंह जोधपुर कर दिया. इसके बाद रात्रि में उसने उस आईडी को भी डिलीट कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का हल्ला बोल, बिजली दफ्तर पर किया प्रदर्शन, दहिया के नेतृत्व में दिया ज्ञापन

Report Times

EXCLUSIVE: …जब हिल गए पंडित जवाहर लाल नेहरू, अपने राजनीतिक सचिव पीआर चक्रवर्ती को चुनाव लड़ने भेजा धनबाद

Report Times

सरपंच के बेटे ने किया नाबालिग से रेप, लड़की के 8 माह की गर्भवती होने पर खुला राज

Report Times

Leave a Comment