Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

मस्जिद के अंदर नमाज के समय भिड़े BJP और सपा समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे; 8 अरेस्ट

REPORT TIMES

Advertisement

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद के अंदर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के समर्थको में मारपीट हो गई. ये मामला रजपुरा का है. यहां जुमे की नमाज के दौरान मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर सपा और बीजेपी समर्थकों में लड़ाई हो गई. देखते ही देखते ये लड़ाई मारपीट में बदल गई. समर्थकों के बीच जमकर लात घूसे चले है. इस घटना की सूचना लगते ही फौरन पुलिस, बल के साथ मौके पर पहुंच गई और हालात पर काबू पा लिया. इस मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं.मामला दोपहर में पुलिस ने जैसे तैसे कर शांत कराया , लेकिन शाम को फिर हाईवे पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले है. जिसमे करीब 5 से 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए. जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. वही मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

Advertisement

मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर हुई लड़ाई

Advertisement

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मस्जिद में सपा बीजेपी के समर्थक आपस मे भिड रहे हैं. ये सारी लड़ाई मस्जिद की 21 दुकानों के किराए को लेकर हुई थी. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस महकमा हरकत मे आ गया. वहीं मारपीट में 5लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है. थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि मारपीट करने वालो पर कार्रवाई की जा रही है.बता दें कि मस्जिद के विवाद के बाद फिर एक पक्ष ने एक युवक को बेरहमी से सरेआम बाजार मे पीटा है, कुछ लोग एक युवक को लाठी डण्डे से चौराहे पर पीट रहे थे, मारपीट में युवक की हालत गंभीर है. वहीं मस्जिद में लड़ाई होने के कारण लोग नमाज अदा नहीं कर सके, हालांकि बाद में लोगों ने दूसरी मस्जिद में जाकर जुमे की नमाज अदा की.

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्री विवेकानन्द मित्र परिषद की महिला विंग की ओर से निशुल्क सिलाई मशीन प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ रविवार को, पालिकाध्यक्ष करेंगी उद्घाटन

Report Times

चिड़ावा : विवेकानन्द मित्र परिषद ने मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि

Report Times

फल सब्जी मंडी 16 दिसंबर को सरकारी मंडी परिसर में होगी शिफ्ट: एसडीएम ने दिए आदेश, निजी फल सब्जी मंडी से होगी शिफ्टिंग

Report Times

Leave a Comment