Report Times
Otherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेश

चिड़ावा में फाइनेंस कर्मचारी का पीछा कर की बड़ी लूट, अब दो दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपी

चिड़ावा।संजय दाधीच

चिड़ावा के सुलताना क्षेत्र के पदमपुरा के पास फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 30 हजार रुपए की लूट के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। थानाधिकारी अनिल चौधरी ने बताया कि आरोपी अठवास निवासी राजकुमार उर्फ राजू, शांजासर फतेहपुर निवासी रविंद्र उर्फ बिटटू को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। जिससे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं वारदात के तीसरे आरोपी राहुल मीणा की तलाश कर रही है।

Advertisement

तीनों के आपराधिक रिकॉर्ड
थानाधिकारी चौधरी ने बताया कि तीनों आरोपी आपराधिक प्रवृति के हैं। जो कि बिसाऊ में ज्वैलर्स से एक लाख की लूट, फतेहपुर सीकर में हत्या के प्रयास के मामले और बलारा में भी एक मामले में वांछित चल रहे हैं।

Advertisement

फाइनेंस कर्मचारी का किया पीछा
आपको बता दें कि राहुलसिंह मंगलवार को बाइक से खेमों की ढाणी से पदमपुरा की तरफ जा रहा था। बाइक सवार आरोपियों ने ढाणी के पास से ही राहुल सिंह का पीछा शुरू कर दिया था। आरोपियों ने पदमपुरा के पास बाइक को आगे लगाकर राहुलसिंह को रोका और मारपीट कर करीब 30 हजार रुपए लूट लिए थे। पीड़ित राहुल ने एक आरोपी को पकड़ लिया। वहीं हो-हल्ला सुनकर आए लोगों ने दूसरे आरोपी को भी दबोच लिया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की रकम को बरामद कर लिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज

Report Times

राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में राष्ट्रीकृत एवं निजी बैंकों, बीमा कम्पनियों के प्रतिनिधिगण के साथ बैठक का किया आयोजन

Report Times

भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू आएंगी राजस्थान दौरे पर, महामहिम 14 फरवरी को करेंगी मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन

Report Times

Leave a Comment