Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीति

वडोदरा युवा शिविर में बोले PM मोदी, नए भारत के निर्माण के लिए लेना होगा सामूहिक संकल्प

reporttimes

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वडोदरा के करेलीबाग में आयोजित होने वाले ‘युवा शिविर’ को संबोधित किया. जिसका आयोजन श्री स्वामीनारायण मंदिर और कुंडलधाम की ओर से किया गया था. इस मौके पर पीएम ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरे युवा साथी जब इस शिविर से जाएंगे तो वो अपने भीतर एक नई ऊर्जा महसूस करेंगे, एक नई स्वष्टता और नव चेतना का संचार अनुभव करेंगे. मैं आप सभी को इस नव आरंभ, नव प्रस्थान, नव संकल्प के लिए बहुत-बहुत शुभमानाएं देता हूं.

Advertisement

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना काल के संकट के बीच दुनिया को वैक्सीन और दवाईयां पहुंचाने से लेकर बिखरी हुई सप्लाई चेन के बीच आत्मनिर्भर भारत की उम्मीद तक वैश्विक अशांति और संघर्षों के बीच शांति के लिए एक सामर्थ्यवान राष्ट्र की भूमिका तक भारत आज दुनिया की नई उम्मीद है.

Advertisement

युवा शिविर को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि ये आयोजन ऐसे समय में हो रहा है जब देश अपनी आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. आज हम नए भारत के निर्माण के लिए सामूहिक संकल्प ले रहे हैं, प्रयास कर रहे हैं. एक ऐसा नया भारत, जिसकी पहचान नई हो, दूरंदेशी हो और परम्पराएँ प्राचीन हों.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जाटों के बाद अब ब्राह्मण दिखाएंगे ताकत, 19 मार्च को महापंचायत, एक जाजम पर 40 से अधिक संगठन

Report Times

अरडावता में नेमीचंद बुडानिया बने निर्विरोध अध्यक्ष : सहकारी समिति के चुनाव में नरेश बराला उपाध्यक्ष निर्वाचित

Report Times

देसी बुलेट ट्रेन का चलना हुआ मुश्किल, भैंसों के बाद गाय टकराई; 2 दिन में दूसरी बार हादसा

Report Times

Leave a Comment