Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रराजनीति

क्या होगा संजय राउत का होंगे गिरफ्तार या मिल जाएगी राहत

REPORT TIMES

Advertisement

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना नेता संजय राउत को 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चाल भूमि घोटाला मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की रोकथाम के सिलसिले में आधी रात में गिरफ्तार किया. इससे पहले कल राउत को ED ने हिरासत में लिया था, लेकिन गिरफ्तार नहीं किया गया था. ED ने शिवसेना नेता को कई समन भेजे थे, जिसे उन्होंने छोड़ दिया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

राउत को 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चाल भूमि घोटाला को आज मुंबई की अदालत में पेश किया जाएगा. ईडी ने पहले DHFL-YES Bank मामले में पुणे के व्यवसायी अविनाश भोसले को हिरासत में भेजा था, और सूत्रों ने दावा किया कि वे इस मामले में भी राउत से पूछताछ करना चाहते थे. सूत्रों ने दावा किया कि ईडी का पात्रा चॉल मामला भी DHFL मामले से जुड़ा है.

Advertisement

Advertisement

वही दूसरी तरफ इस मामले में पूरा विपक्ष एक तरफ आ खड़ा हुआ है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ED के इस्तेमाल को लेकर केंद्र को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि हम ED के दुरुपयोग को लेकर चिंतित हैं. सराकरी संस्थाओं का काम राजनीतिक लाभ लेने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहिए बल्कि उनका एक विशेष काम है. हम ऐसे देश में हैं जहां लोकतंत्र का अपना महत्व है, जिसे बचाकर रखना चाहिए. विपक्षी नेताओं की आवाजों को दबानी नहीं चाहिए.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related posts

भीषण गर्मी के बीच कई राज्‍यों में रिकॉर्ड स्‍तर पर पहुंची बिजली की डिमांड; छत्तीसगढ़ के सीएम ने केंद्र सरकार पर थोपी जिम्‍मेदारी, बढ़ी सियासी तपिश

Report Times

स्वतंत्रता सेनानी कुल्हार की जयंती मनाई

Report Times

रेवंत रेड्डी होंगे तेलंगाना के नए मुख्यमंत्री, 7 दिसंबर को लेंगे शपथ

Report Times

Leave a Comment