Report Times
latestOtherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीति

कलेक्टर ने किया नगरपालिका के शिविर का निरीक्षण

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर की झुंझुनूं रोड स्थित मास्टर हजारीलाल राजकीय महाविद्यालय के सामने गली में कुरेशी फ़ार्म हाऊस पर लगे नगरपालिका के प्रशासन शहरों के संग अभियान के शिविर का कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर ने कुल 41 पट्टे वितरित किए। जिनमें 23 कृषि, 13 पट्टे उन्हत्तर क और 5 पट्टे स्टेट ग्रांट के बांटे गए। कलेक्टर के पास इस दौरान पार्षदों का प्रतिनिधि मंडल भी पहुंचा और कब्रिस्तान को गलती से अलॉट हुई जमीन में बसी कॉलोनी की समस्या से अवगत कराते हुए इसका समाधान कर वहां रह रहे लोगों को पट्टा जारी करने में आ रही परेशानी के बारे में जानकारी दी। कलेक्टर ने एसडीएम से चर्चा कर इस समस्या का जल्द से जल्द उच्च स्तर पर बात कर समाधान का आश्वासन दिया।
उन्होंने शिविर में किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली। पार्षदों ने नगरपालिका के भवन में जगह की कमी का हवाला देते हुए नए भवन के लिए अन्य सरकारी जमीन नगरपालिका को अलॉट करवाने का निवेदन भी किया। कलेक्टर ने इस पर भी जल्द फैसला लेने की बात कही। इस दौरान तहसीलदार कृष्ण सिंह और ई ओ जुबेर खान से कलेक्टर ने क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति के बारे में भी विस्तारपूर्वक जानकारी ली। इसके बाद कलेक्टर रवाना हो गए। इस मौके पर समाजसेवी शीशराम सैनी, पार्षद सत्यपाल जांगिड़, निखिल चौधरी, निरंजनलाल सैनी, मदन डारा, लोकेश कटारिया, गंगाधर सैनी, देवेंद्र सैनी, पार्षद प्रतिनिधि चरण सिंह, श्रीराम सैनी, लिपिक संजय कुमार, दीपक जांगिड़, मोतीलाल लाटा, कंप्यूटर ऑपरेटर राजकुमार शर्मा, विष्णु निर्मल, मोंटी, कपिल कटेवा काशी, विनोद शर्मा सहित नगरपालिका स्टाफ और गणमान्यजन मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

आर्मी की तैयारी में जुटे युवक ने की आत्महत्या : परिजनों बोले – अग्निपथ योजना लागू होने और भर्ती रद्द होने से दुखी होकर दी जान

Report Times

राजस्थान: भजनलाल सरकार का एक और बड़ा फैसला, प्रदेश के सभी मनोनीत पार्षदों को किया तत्काल प्रभाव से निरस्त

Report Times

बेड पर नोटों की गड्डी, सोना-चांदी भी मिले… ED ने सीज़ की 417 करोड़ की संपत्ति

Report Times

Leave a Comment