Report Times
latestOtherचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानवायरस

गौवंश के लिए चिड़ावा शहर रहा बन्द : गौरक्षा दल के आह्वान पर व्यापारियों ने रखा स्वतः बन्द

REPORT TIMES
चिड़ावा। चिड़ावा गौरक्षा दल ने व्यापारिक संगठनों के समर्थन से चिड़ावा शहर बन्द सफल रहा। व्यापारी भी स्वतः दुकानें बन्द रखकर सहयोग कर रहे हैं। गौरक्षा दल के विक्की हर्षवाल ने बताया कि लम्पी बीमारी के प्रकोप से हो रही गौवंश की मौत चिंतनीय है। बन्द के माध्यम से राज्य सरकार का ध्यान इस बीमारी की ओर दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। राज्य सरकार से गौवंश की मौत से हो रहे पशुपालकों के नुकसान पर मुआवजा देने, मृत पशुओं के शवों के निस्तारण की व्यवस्था और पर्याप्त मात्रा में दवा, टीके उपलब्ध कराने आदि मांगे रखी गई हैं।
शहर में मुख्य बाजार, कल्याणराय मंदिर, विवेकानंद चौक, राजकला कॉम्प्लेक्स, पूनिया कॉम्प्लेक्स, पुरानी तहसील रोड, अनुराग कॉम्प्लेक्स, कबूतरखाना बस स्टैंड, पिलानी रोड, स्टेशन रोड सहित शहर भर में ज्यादातर दुकानें बन्द रही। वहीं मेडिकल, मिष्ठान, दूध डेयरी, फल – सब्जी आदि की दुकानों को बन्द से छूट दी गई। इस दौरान शहर में विभिन्न स्थानों पर पुलिस के जवान भी शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए तैनात किए गए।
Advertisement

Related posts

BJP की महिला विधायक की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, साथ दिखे JDU नेता

Report Times

भ्रष्टाचार के प्रति मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जीरो टालरेंस के तहत त्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम के कर्मियों के खिलाफ भी बड़ी कार्रवाई की गई, दो प्रोजेक्ट मैनेजर को निलंबित किया गया है

Report Times

उदयपुर: छुट्टी पर घर गया था चौकीदार…वापस लौटा तो कमरे में फैला था खून, पड़े थे दो महिलाओं के शव

Report Times

Leave a Comment